शादीशुदा युवक ने अपनी प्रेमिका के प्रेशर में खाया जहर, बलात्कार का केस लगवाने की दी धमकी- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के जिला चिकित्सालय से आ रही हैं जहां एक 25 वर्षीय युवक ने दो युवतियों से परेशान होकर जहर का सेवन कर लिया। पीड़ित युवक ने बताया कि उसे दो युवतियां ब्लैकमेल कर रही है और लगातार पैसों की डिमांड की जा रही थी। इन दोनों युवतियों में एक युवती मेरी प्रेमिका है। उसने धमकी दी अगर तुमने मेरे से शादी नहीं की तो मै तुम्हे बलात्कार के मामले में फसवा दूंगी। इससे परेशान होकर मैंने जहर का सेवन कर लिया। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार जीतू पाल पुत्र गणेश राम उम्र 25 वर्ष निवासी लुधावली को आज जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया हैं युवक के पिता गणेश राम ने बताया कि मेरे बेटे जीतू को दो युवतियां दो महीने से परेशान कर रही हैं और घर पर आकर जीतू को उठाकर टैक्सी में बिठा कर ले जाती हैं और घर में घुसकर बहु से साथ भी मारपीट करती हैं।

युवक की पत्नी ने बताया कि ज्योति वाल्मीकि उम्र 28 निवासी कठमई और आरती प्रजापति उम्र 27 साल निवासी लुधावली दोनों मेरे पति को परेशान करती हैं और ब्लैकमेल करती हैं जबकि 4 साल पहले हमारी शादी हो चुकी हैं इसी कारण से परेशान होकर मेरे पति ने जहर खा लिया।

जीतू की पत्नी ने बताया कि आरती प्रजापति ने ज्योति वाल्मीकी से दोस्ती करवाई थी और जब चाहे वह टैक्सी से आती हैं और मेरे साथ मारपीट करती हैं मेरे पति को जबरदस्ती उठा कर ले जाती है मेरा मोबाइल फोड़ गई 10 से 15 दिन पहले मेरे घर आकर भी उन्होंने परेशान किया था मैं थाने गई तो थाने में रिपोर्ट नहीं लीं

जीतू पाल ने बताया कि दो माह पूर्व की बात होगी कि मैं आरती प्रजापति के घर शराब लेने गया था उसी के घर मुझे ज्योति वाल्मीकी मिली। और आरती प्रजापति ने मेरी पहचान ज्योति वाल्मीकि से करवाई थी इसके बाद मेरे व ज्योति वाल्मीकि के पति पत्नी के संबंध बन गये। दो माह तक यह सिलसिला चलता रहा।

इसके बाद आरती मुझे फसाने की धमकी देकर 40 से 45 हजार रूपये हडप चुकी हैं। इसके बाद आरती प्रजापति मुझसे दौवारा पैसे मांगने लगी तो इसी बात पर से आरती प्रजापति से मेरा झगडा हो गया था लड़ाई के दौरान आरती प्रजापति ज्योति वाल्मीकी को बीच में लेकर आ जाती थी।

14 दिसंबर को ज्योति वाल्मीकी रजनी एवं रोशनी वाल्मीकी मेरे घर पर तीन लड़कों के साथ आई ओर मेरे घरवालों के साथ मारपीट की। उम दिन में मैं घर पर नहीं था जब में घर आया तो मेरे घरवालों ने मुझे ये सब बाते बताई ज्योति वाल्मिीकी मुझसे शादी करने की कह रही है और घमकी दे रही हैं कि यदि तुमने मुझसे शादी नहीं करोगे तो मैं तुम्हें बलात्कार के केस में फंसवा दूंगी इसी के दबाव मेे आकर परेशान होकर मैने आज को सुबह 6 बजे के करीब जहर खा लिया है। इसमें बाद मेरे घरवाले मुझे जिला चिकित्सालय शिवपुरी में लेकर आए हैं। मुझे अस्पताल में भर्ती कराया ।