कोलारस न्यायालय में पदस्थ ADPO की कार में कंटेनर के चालक ने मारी टक्कर- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के कोलारस थाना के पडोरा गुरुद्वारा की पुलिया के पास एक कंटेनर के चालक ने ओवरटेक करते हुए एडीपीओ की कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में एडीपीओ का परिवार शिकार हो गया। खास बात यह रही कि एडीपीओ के परिवार के सभी सदस्यों को कार की कई गुलाटी खाने के बाद भी मामूली चोटें आईं। इसके अतिरिक्त एडीपीओ का एक बच्चा कार के शीशे से निकलकर कार के नीचे दबने के बाद भी सुरक्षित रहा। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह हादसा काफी गंभीर था।

जानकारी के अनुसार कोलारस न्यायालय में पदस्थ एडीपीओ सुनील त्रिपाठी अपनी पत्नी वर्षा त्रिपाठी, पिता सुनील त्रिपाठी उम्र 70वर्ष दो बेटे आदित्य उम्र 25 वर्ष आरव 6 वर्ष के साथ शिवपुरी अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित एक कार्यक्रम में आ रहे थे। इस दौरान कोलारस थाना क्षेत्र के पडोरा गुरुद्वारा निकलते ही पुलिया के पास एक कंटेनर के चालक ने ओवरटेक करते हुए एडीपीओ की कार में कट मार दी। कटबाजी का शिकार हुई कार कई गुलाटी खाते हुए सड़क किनारे पलट गई। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल हादसे को देख सड़क किनारे पलटी हुई कार से एडीपीओ के परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला इसके बाद 108 की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

बाल.- बाल बची जान
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार कई गुलाटी खाते हुए सड़क किनारे पलटी थी। इसी दौरान एडीपीओ का एक छोटा बाला बच्चा कार की खिड़की का कांच खुला हुआ था हादसे के बाद बच्चा खिड़की से निकलकर बाहर आ गया था। परन्तु बच्चा कार के नीचे गड्ढा होने की बजह से सुरक्षित बच गया। एडीपीओ सुनील त्रिपाठी सहित उनके पिता एमएल त्रिपाठी पत्नी वर्षा त्रिपाठी बेटा आदित्य और आरव को हल्की चोटें आई हैं। सभी को इलाज के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।