Shivpuri News- ग्राम चंदौरिया पंचायत में पिता पुत्र की जोडी से परेशान ग्रामीण, निर्माण में मनमानी

कोलारस। जिले के कोलारस जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत चंदौरिया मैं सरपंच एवं रोजगार सहायक की मनमानी के चलते शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं को पलीता लगाने का कार्य किया जा रहा है शासन की ओर से स्वीकृत सामुदायिक शौचालय ग्राम पंचायत चंदोरिया के सचिवालय भवन पर बनाया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि पिता.पुत्र सरपंच एवं रोजगार सहायक है जिसके चलते मनमानी पर उतारू है एवं पंचायत में स्वीकृत हुए सामुदायिक शौचालय को सचिवालय पर बनाया जा रहा है जो गांव से दूर हैं एवं सचिवालय परिसर में जगह कम है एवं मतदान का कार्य चलता है ग्रामीणों ने बताया की पास में ही नाला है जो बरसात के समय बढ़ जाता है।

सरपंच रोजगार सहायक मिलकर शासन के पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं जिसकी शिकायत हमने जनपद सीईओ ऑफिसर सिंह गुर्जर से की थी उनके द्वारा आश्वासन दिया गया था कि ग्राम के आसपास मंदिर के समीप बनाएंगे बावजूद इसके सरपंच एवं रोजगार सहायक द्वारा कार्य नहीं रोका गया एवं शासन की राशि को पलीता लगाने में जुटे हुए हैं ग्रामीणों द्वारा इसकी शिकायत जिला पंचायत सीईओ से भी की गई है।

इनका कहना है कि
ग्रामीणों द्वारा मुझे अवगत कराया गया था ग्रामीण मंदिर के पास सामुदायिक शौचालय चाह रहे हैं मैंने बोल दिया है जैसा वह चाह रहे हैं वही बनेगा।
उमराव मरावी,सीईओ जिला पंचायत शिवपुरी