मेरी आन बान शान शिवपुरी की जनता मेरा प्रणाम: जनसेवा अभियान कार्यक्रम में बोले महाराज- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी में आज जनसेवा अभियान कार्यक्रम में मप्र के सीएम शिवराज सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शिरकत की थी। जैसे ही ग्वालियर के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच से सभा को संबोधित करने आए वैसे ही महाराज जिंदाबाद के नारों से सभा स्थल गूंज उठा इससे उत्साहित महाराजा सिंधिया ने सबसे पहले सीएम शिवराज को शिवपुरी आने के लिए धन्यवाद दिया और कहां की मेरी आन बान शान शिवपुर की जनता को मेरा प्रणाम।

मप्र में चल रही डबल इंजन सरकार मप्र का विकास कर रही हैं। केन्द्र सरकार और मप्र सरकार जनहितैषी योजनाएं चल रही हैं। शिव की पुरी शिवपुरी में भी लगातार विकास हो रहा है। अब शिवपुरी मप्र पर्यटक की दिशा में आगे बढ़ रहा हैं जनवरी में माधव राष्ट्रीय उद्यान में जनवरी में टाइगर आने की पूरी संभावना है लगातार इसके लिए प्रयास किए जा रहे है। वही महाराजा सिंधिया ने कहा कि मप्र सरकार के मुखिया लगातार जनहितैषी योजना चला रहे है इसमें देश में किसान सम्मान निधि योजना में मप्र सरकार ऐसी है जो किसानों को दस हजार रुपए देती हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहाए शिवपुरी की महान नगरी में शिवराज सिंह चौहान हों, मंचासीन संयुक्त नेतृत्व हो। उस शिवपुरी का विकास सुनिश्चित होने वाला है। कांग्रेस की डेढ़ साल की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी। पूरा भ्रष्टाचार या भोपाल में होता था या फिर छिंदवाड़ा में। उसे उखाड़कर एक विकास करने वाली सरकार आई। कोरोना काल में मैंने खुद देखा कैसे शिवराज जी ऑक्सीजन से लेकर दवाई के लिए रात.दिन जुटे थे।

प्रधानमंत्री ने देश ही नहीं विश्व का नेतृत्व किया। आज शिवपुरी स्वास्थ्य के क्षेत्र में पूरे संभाग का नेतृत्व करेगा। जिस माधव नेशनल पार्क को मेरे पूर्वजों ने स्थापित किया था। मेरी आजी अम्मा और पिता के सपने को पूरा करने जा रहे हैं। यहां जनवरी में तीन.तीन शेर लाकर शिवपुरी को पर्यटन का केंद्र बनाने जा रहे हैं।