CM ने कहा शिवपुरी अब नगर निगम की दिशा की ओर बढ़ रहा है प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी: देखे वीडियो- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी में जनसेवा अभियान के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए सीएम शिवराज ने शिवपुरी के विषय में कहा कि शिवपुरी नगर अब नगर निगम की दिशा में बढ रहा हैं। अब शिवपुरी नगर निगम बनेगा और महानगर के रूप में विकास करेगा,शिवपुरी को नगर निगम बनाने की प्रक्रिया तेज होगी। यह मांग सीएम शिवराज से शिवपुरी विधायक और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने की थी।

वही सीएम सीएम शिवराज ने कहा कि मप्र में कभी भी मेरे सामने कोई चुनौती या संकट आता है तो आपकी लोकप्रिय विधायक और हमारी कैबिनेट की शान यशोधरा राजे सिंधिया की सबसे पहले याद आती हैं संकट के समय में उनके पास कोई ना कोई हल होता हैं वह शिवपुरी के विकास और मप्र के विकास के प्रति चिंतित रहती हैं।

शिवपुरी एक ऐतिहासिक और अद्भुत नगरी तो है ही, यह भगवान शिव की नगरी भी है। अब यहां टाइगर भी आने वाले हैं। हम सभी की ड्यूटी है कि जनता की सेवा करें। अच्छे अधिकारियों और कर्मचारियों को मैंने सराहा है। शिवपुरी में कुछ गड़बड़ हुई हैए जिसकी जानकारी मिली है मुझे।

कांग्रेसी तो आजकल मेरी आलोचना करते हैं कि मैं मंच से भ्रष्ट अधिकारियों को सस्पेंड करता हूं। लेकिन हम जनता की बेहतरी के लिए पैसा भेजते हैं जिससे इसे कोई हजम कर जाए, ये हम सहन नहीं करेंगे। राशन के बारे में मुझे पिछोर में शिकायत मिली है। गरीबों का राशन कोई खा जाएए उसे मामा नहीं छोड़ेगा।

एयरपोर्ट से झांसी रोड तक की सड़क को ठीक करने की मांग है, यह रोड जनवरी तक ठीक हो जाएगी। सनघटा डैम के काम में फॉरेस्ट क्लीयरेंस के कारण देर हुई हैए इसका काम तेजी से किया जाएगा। विकास के लिए कूनो डैम बनना चाहिए। इसे बनाने के लिए सभी औपचारिकताएं कर ली जाएंगी,वही कलेक्टर शिवपुरी अक्षय कुमार सिंह से मंच ने योजनाओ की विषय में जानकारी ली तो कलेक्टर साहब मंच से बोले लेकिन माइक से आवाज से नही आई तो सीएम शिवराज ने कहा कि कलेक्टर साहब पहले माइक सही करो।