फिजिकल पुलिस ने निकाला जुगल खचेरा का जुलूस, जिला बदर था घर से कर रहा था सट्टे का कारोबार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी नगर निकाय चुनाव के दौरान शिवपुरी के कुख्यात सटोरिया जुगल राठौर उर्फ खचेरा को जिला दंडाधिकारी ने जिला बदर घोषित किया था लेकिन खचेरा अपने घर से शहर में सट्टे के फडो को ऑपरेट कर रहा था। पुलिस ने आज जुगल खचेरा को उसके ही घर में दबोच लिया और उसका
फिजिकल थाना पुलिस पैदल ही जुलूस निकालते हुए न्यायालय तक ले गई।

जानकारी के अनुसारए जुगल राठौर उर्फ खचेरा पर सट्टा एक्ट के तहत आधा सैकड़ा से अधिक मामले दर्ज हैं इसके अतिरिक्त नगर निकाय चुनाव के समय जुगल उर्फ खचेरा को जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने जिला बदर घोषित कर दिया था। परंतु आज फिजिकल थाना पुलिस ने आरोपी जुगल राठौर उर्फ खचेरा को घर पर आराम फरमाते हुए पकड़ लिया।

जुगल राठौर उर्फ खचेरा का चेक बाउंस के मामले में भी एक वारंट जारी हुआ था। फिजिकल थाना पुलिस को सूचना मिली थी जिला बदर होने के बावजूद जुगल उर्फ खचेरा की मूवमेंट शहर में लगातार हो रही है।

जिला बदर के बाद भी फैला रखा था सट्टे का कारोबार

जानकारी के अनुसारए जुगल राठौर के सट्टे के कारोबार के चलते फिजिकल क्षेत्र में कई घर बर्बाद हो चुके हैं। कई मामले दर्ज होने के बाद भी जब कुख्यात सटोरिया जुगल उर्फ खचेरा में कोई बदलाव नहीं आया तो जिला कलेक्टर ने जुगल उर्फ खचेरा को जिला बदर घोषित कर दिया था।

इसके बावजूद खचेरा बनवारी नाम के अपने बाएं हाथ के जरिए फिजिकल क्षेत्र में सट्टे के फडों को संचालित कर रहा था। जुगल उर्फ खचेरा की मूवमेंट पर पुलिस नजर रख हुई थी। सूचना के बाद फिजिकल थाना पुलिस ने कुख्यात सटोरिया और जिला बदर आरोपी जुगल उर्फ खचेरा को बीते रात घर से गिरफ्तार कर लिया।

शिवपुरी SDOP अजय भार्गव का कहना है कि आरोपी जुगल किशोर को सट्टे के कारोबार में संलिप्त था। साथ ही जिला बदर घोषित हुआ था। आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हुआ था। आज जुगल राठौर उर्फ खचेरा को गिरफ्तार कर फिजिकल थाना पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है।
G-W2F7VGPV5M