ऋषिकुल ग्लोबल व द बचपन स्कूल में बच्चों के लिए हुआ खेल सप्ताह का आयोजन- Shivpuri News

शिवपुरी।
बच्चों को खेलों के प्रति जोड़ने के लिए शहर के नौहरी में संचालित ऋषिकुल ग्लोबल एवं द बचपन प्ले स्कूल के द्वारा संयुक्त रूप से खेल सप्ताह का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने इंडोर एवं आउटडोर गेमों में बढ़.चढ़कर भाग लिया और अपने खेल के प्रदर्शन को अपनी प्रतिभा के माध्यम से प्रदर्शित भी किया। इस दौरान इन बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए ऋषिकुल ग्लोबल एवं द बचपन प्ले स्कूल के डायरेक्टर ऋषि पाण्डे एवं महेश पाण्डे मौजूद रहे जिन्होंने बच्चों को आकर्षक पुरस्कार देकर पुरस्कृत भी किया।

यहां बताना होगा कि ऋषि कुल ग्लोबल स्कूल और द बचपन स्कूल में बच्चों के लिए खेल सप्ताह का आयोजन किया गया। जिसमें इंडोर गेम्स जिसमें लूडो, कैरम,चेस का आयोजन किया गया तो वहीं आउटडोर गेम्स खो खो, कबड्डी, बैडमिंटन, बास्केटबॉल जैसे अनेक प्रकार की रेस आदि का आयोजन किया गया। जिसमें सभी बच्चों द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया।

इस दौरान बच्चों को खेलों के प्रति अनुशासन और वह चोटिल ना हो इस अवसर पर बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे के द्वारा भी कार्यक्रम में सहभागिता की गई और बच्चों को विभिन्न खेलों के प्रति मोटिवेट भी किया गया। कार्यक्रम के अंत में खेल सप्ताह के तहत आयोजित हुई प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी में आए बच्चों को पुरस्कृत किया गया।