खतौरा में बुआ की बेटी के घर चाय पीने गई पत्नी को पति ने पीटा, बेटे ने मां को बचाया- Shivpuri News

NEWS ROOM
खतौरा।
खबर शिवपुरी जिले के खतौरा में एक आशा सुपरवाइजर का उसके पति से हुए विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी की जमकर मारपीट दी। पीड़ित आशा इंदार थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के खातौरा में आशा सुपरवाइजर के पद पर पदस्थ रेखा परिहार अपने पति देवीलाल की शिकायत इंदार थाने में दर्ज कराई है। आशा सुपरवाइजर रेखा परिहार ने इंदार थाना पुलिस को बताया कि 29 दिसंबर की सुबह 9 बजे वह चक्की पर आटा पिसाने के लिए निकली हुई थी। इसी दौरान उसे बुआ की लड़की सुधा मिल गई थी। सुधा ने चाय पीने के लिए अपने घर कुछ देर के लिए रोक लिया था। इसी दौरान उसका पति देवीलाल सुधा के घर पहुंच गया और उसे सुधा के घर देख गाली गलौज करने लगा।

पति को गुस्सा होते देख वह सुधा के घर से निकलकर शासकीय स्कूल खतौरा पहुंची और स्कूल की किचन में आटा लेने चली गई। आटा लेकर जब वह माता के मंदिर से होकर गुजर रही थी। इस दौरान उसके पति देवीलाल ने मुझे रोक लिया और मेरे साथ जमकर मारपीट की। गनीमत रही कि इस बीच मेरा बेटा ओपी परिहार मौके पर पहुंच गया।

जिसने मुझे पति की मारपीट से बचाया। इसके बाद मेरा पति मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से निकल गया। पीड़ित आशा सुपरवाइजर की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
G-W2F7VGPV5M