Shivpuri News- अमोला थाना प्रभारी ने सरपंच पति से की कॉल लगाकर 25 हजार रुपए की डिमांड, पति थाने पहुंच गया

Bhopal Samachar
अमोला थाना@ अमौला। खबर जिले के करैरा अनुवभिाग के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले वाले ग्राम पंचायत ममौनी कला से आ रही है कि सरपंच पति से किसी अज्ञात व्यक्ति ने कॉल लगाकर अमोला थाना प्रभारी के नाम से 25 हजार रुपए की डिमांड की है। अमोला थाने पुलिस ने इस मोबाइल नंबर से आए कॉल की जांच शुरू कर दी हैं। बताया है कि यह कॉल यूपी के मथुरा शहर से आया है।

जानकारी के अनुसार ममोनी कला की सरपंच श्रीमती छाया मिश्रा से आज शुक्रवार की शाम 4 बजे फोन पर अमोला थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने मोबाइल पर 325 हजार रुपए की डिमांड की,सरपंच ने अपने पति विनोद मिश्रा का मोबाइल नंबर दिया और कहा आप इनसे बात कर ले। बताया जा रहा है कि इस कॉल के बाद अमोला थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने सरपंच पति विनोद मिश्रा को कॉल लगाकर 25 हजार रुपए की डिमांड करते हुए कहा कि मुझे मेरे दोस्त को रुपए देने है आप पेमेंट करा दे।

इनका कहना है
सबसे पहले मे सभी जनता से कहना चाहता हूं,कि ऐसे कॉल आए तो किसी को पेमेंट नहीं देना है आज विनोद मिश्रा के पास मेरे नाम से फोन आया था और 25 हजार रुपए की डिमांड की थी,समझदार थे कि वह तत्काल थाने आए और इस फर्जी वाडे से बच गए। इस नंबर की जांच की तो यह नंबर वेस्ट बंगाल में रजिस्टर्ड है। और इसे मथुरा से ऑपरेट किया हैं,इस नंबर की लोकेशन के आधार पर इस फर्जी कॉल करने वाले दबौचने का प्रयास किया जा रहा है टीम निकल चुकी हैं।
G-W2F7VGPV5M