युवक की करंट से मौतः ठेकेदार ने खंभे पर चढा दिया था, फिर लाश छोड़कर भाग गया- narwar News

NEWS ROOM
नरवर।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीमा में आने वाले थाना नरवर से आ रही हैं कि नरवर थाना की सीमा में किशनपुर गांव के रहने वाले एक युवक की करंट से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक को अपने घर से मजदूरी करने गया था,लेकिन उसे मौत दौड़ती करंट की लाइन पर जंपर जुड़वाने के लिए खंभे पर चढ़ा दिया,उसे तेज करंट लग गया और खंभे से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

युवक के साथी उसकी लाश अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए,गुस्साए परिजनों ने नरवर थाने के बाहर लाश रखकर ट्रैफिक जाम कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया। जानकारी के मुताबिक रवि शाक्य उम्र 25 साल पुत्र हरप्रसाद शाक्य निवासी किशनपुर की मंगलवार को करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दामो कुशवाह आदि रवि को 350 रु की मजदूरी पर ले गए और जंफर जुड़वाने के लिए खंभे पर चढ़ा दिया।

करंट लगने से रवि की मौके पर ही जान चली गई। शाम करीब 7 बजे मृतक के परिजनों को मौत की सूचना दी। परिजन नरवर अस्पताल पहुंचे तो रवि शाक्य की लाश के साथ कोई भी मौजूद नहीं था। बुधवार को परिजन व अन्य लोग इकट्ठा होकर नरवर थाने पहुंचे। थाने के बाहर शव रखकर करीब चार घंटे तक चक्का जाम किया। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ धारा 304ए के तहत शून्य पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M