रवि की मौत के मामले में जनपद अध्यक्ष के ससुर सहित 6 पर जांच के बाद मामला दर्ज- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
अमोलपठा क्षेत्र में बिजली की लाइन डालते समय करंट लगकर खंभे से गिरकर 25 वर्षीय रवि शाक्य निवासी किशनपुर नरवरए की मंगलवार को मौत हो गई थी। युवक की मौत के लिए पुलिस ने बिजली ठेकेदार सहित 6 अन्य लोगों को दोषी मानते हुए, उनके खिलाफ गैर हरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस बिजली ठेकेदार के विरुद्ध केस दर्ज हुआ है, वो नरवर जनपद अध्यक्ष प्रियंका पाल के ससुर हैं। मामला दर्ज कराने के लिए बुधवार को मृतक के परिजनों व समाज बंधुओं ने नरवर थाने का घेराव कर दिया था। जिसके बाद FIR दर्ज हुई।

जिले के करैरा नगर में रहने वाले तथा कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त जसवंत जाटव के नजदीकी व नरवर जनपद अध्यक्ष के ससुर गोपाल पाल का बिजली ठेकेदारी का बड़ा व्यवसाय है। विधानसभा चुनाव में उन्होंने जसवंत जाटव का फाइनेंशियल काम देखा था। उनके द्वारा अमोलपठा में बिजली की लाइन का काम करवाया जा रहा था।

जिसमें किशनपुर का रवि शाक्य काम कर रहा था। लाइन का काम करते समय एकाएक करंट आ जाने से रवि खंभे से नीचे आ गिरा, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मामला हाई प्रोफाइल व्यक्ति से जुड़ा था, इसलिए पुलिस को भी प्रकरण दर्ज करने में एक दिन का समय लग गया। बुधवार को नरवर थाने में शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी अमोल पठा चौकी पर भेज दी गई थी क्योंकि घटना वहां की है।

दर्ज कर लिया मामला
अमोल पठा में युवक की मौत के बाद पुलिस ने जांच में पाया कि बिजली ठेकेदार व उसके कर्मचारियों की इस मामले में लापरवाही रही। इसलिए बिजली कंपनी के ठेकेदार गोपाल पाल सहित 6 के खिलाफ गैर इरातदन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
आलोक भदौरिया, थाना प्रभारी नरवर
G-W2F7VGPV5M