तालाब की निगरानी करने वाले रामबक्स की नाव सहित डूबने की आशंका, गुमशुदगी दर्ज- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में आने वाले गांव सुनाज से आ रही है कि गांव के सुनाज तालाब की निगरानी कर रहा चौकीदार गायब हो गया हैं। जानकारी मिल रही है कि तालाब किनारे उसके कपड़े रखे हुए है और तालाब किनारे रखी नाव भी गायब हैं। आशंका व्यक्त की जा कर है कि गायब हुआ चौकीदार नाव सहित तालाब में डूब गया। परिजनों ने तालाब में डूबने के शंका जाहिर की है साथ ही तालाब से मछली पकड़ने वाले ठेकेदार सूचना न देने के आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार रामबक्स उर्फ लल्लू पुत्र धन सिंह लोधी कोलारस थाना क्षेत्र के सुनाज तालाब के पास जमीन ठेके पर लेकर कर रहा था। इसके अतिरिक्त वह तालाब की रखवारी का कार्य भी करता था। तालाब में मछली पकड़ने का ठेका ठेकेदार बलवंत केवट के नाम है। रामबक्स लोधी के भाई जसवंत लोधी का कहना है कि आठ दिसम्बर की शाम ठेकेदार बलवंत द्वारा उसके भाई को फोन कर तालाब पर बुलाया था। परन्तु 9 दिसम्बर को वह घर वापस नहीं लौटा।

9 दिसंबर को ठेकेदार द्वारा रामबक्स की गुमशुदगी की सूचना कोलारस थाने में दर्ज कराई परन्तु इसकी सूचना हमें नहीं दी गई। उन्हें नो दिसम्बर को रामबक्स के लापता होने का तब पता लगा जब वह सुनाज के तालाब पर रामबक्स की तलाश में पहुंचे थे मौके पर पुलिस भी मौजूद थी।

रामबक्स के साथ नाव भी लापता

लापता रामबक्स के भाई जसवंत का कहना है कि तालाब किनारे एक नाव रहती थी भाई के लापता होने के बाद तालाब से नाव भी लापता है। रामबक्स के कपड़े तालाब किनारे मिले हैं। रामबक्स को नाव चलानी आती थी। उसे शंका है कि उसके भाई को ठेकेदार बलबंत ने मछलियां पकड़ने तालाब उतार दिया होगा इसके बाद उसका भाई नाव सहित डूब गया। यह बात ठेकेदार बलवंत द्वारा छुपाई गई और न ही हमें सूचना दी गई। कोलारस थाना में पदस्थ SI तेज सिंह का कहना है कि रामबक्स की गुमशुदगी दर्ज की गई है। लापता रामबक्स की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M