बेहोशी की दबा सुंघाकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को किया अचेत, जब होश आया तो लुट गये गहने- kolaras News

कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कार्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ लूट का मामला सामने आया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को लुटेरों ने पहले तो बेहोश किया। फिर उसके गहने लूट कर फरार हो गए। बाद में जब आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को होश आया तब उसने अपनी सहायिका को सारी बात बताई। आंगनवाड़ी सहायिका को इलाज के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार करा रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गायत्री जैन पत्नी महावीर जैन उम्र 58 वर्ष ने बताया कि मैं कार्या गांव की रहने वाली हूं और कार्य गांव की आंगनबाड़ी पर आशा कार्यकर्ता के पद पर पदस्थ हूं। आज दोपहर मैं आंगनबाड़ी के बाहर टहल रही थी

इस दौरान एक बाइक सवार मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और उससे राधे.राधे बोला जैसे ही मैंने राधे.राधे का जवाब युवक को दिया तो उसने मेरे मुंह पर एक कपड़ा लगा दिया जिसे सूंघने के बाद में बेहोश हो गई। काफी देर बाद जब मुझे होश आया तो मेरी सोने की चेन, सोने की अंगूठी सहित झुमकी चोरी हो चुकी थी।

तब मैंने अपनी आंगनबाड़ी की सहायिका को बुलाया और पूरी बात बताई। सहायिका ने मेरे परिजनों को बुलाकर मुझे घर पहुंच गए जहां मेरी तबीयत और खराब होने लगी इसके बाद मुझे कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। तेंदुआ थाना पुलिस में अपने साथ हुई वारदात की शिकायत दर्ज करा दी गई है। ग्रामीणों की माने दुर्घटना सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई है आंगनवाड़ी के बाहर खेल रहे एक बालक ने दो लोगों को घटना को अंजाम देते हुए देखा है।

कोलारस एसडीओपी विजय यादव का कहना है कि महिला के परिजनों ने वारदात की शिकायत दर्ज कराई है। महिला के बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात युवकों की तलाश शुरू कर दी है।