समाज का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखने के लिए स्वर्णकार समाज की बैठक होगी, पढिए- Shivpuri News

शिवपुरी।
समाज में सामाजिक एकरूपता और फिजूलखर्ची को रोकने के उद्देश्य से स्वर्णकार समाज शिवपुरी के द्वारा आगामी आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर बैठक का आयोजन 25 दिसम्बर को स्थानीय स्वर्ण वाटिका छत्री रोड़ पर दोपण्1 बजे से 3 बजे तक आयोजित की गई है।

जानकारी देते हुए विष्णु जी सोनी म्याना बाले राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महासभा, चंद्र कुमार सोनी क्लाउनि बाले, जिला अध्यक्ष महासभा शिवपुरी ने संयुक्त रूप से बताया कि स्वर्णकार समाज को सामाजिक रूप से संगठित किया जाए और सामाजिक सहभागिता हो इसे लेकर स्वर्णकार समाज के द्वारा आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन की रूपरेखा को लेकर बैठक का आयोजन 25 दिसम्बर को छत्री रोड़ स्थित स्वर्ण वाटिका पर दोपण्1 बजे से 3 बजे तक किया जा रहा है।

इस बैठक में मुख्य एजेंडा स्वर्णकार समाज शिवपुरी द्वारा विवाह सम्मेलन को लेकर गहन चर्चा और समाज उत्थान के लिए विशेष चर्चा होगी। बैठक में सभी समाज बंधुओं की उपस्थिति अनिवार्य है, बैठक में लिए सभी निर्णय सभी को मान्य होंगे मीटिंग उपरांत कोई भी विषय पर बात नही होगी।

कहावत है कि धर्म किये धन न घटे, घटे न शर्त नीर,इन पंक्तियों को चरितार्थ करते हुए शिवपुरी का नाम सामूहिक विवाह सम्मेलन की दृष्टि से हमेशा पूरे सम्मान से लिया जाता है शिवपुरी की टीम ने हमेशा बहुत अच्छे.अच्छे विवाह सम्मेलन कर शिवपुरी का नाम हमेशा ऊंचा रखा है।

इसी क्रम में एक और आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन का बीड़ा उठाने का मन नए युवाओं ने किया है, इसलिए आओ हम सब मिलकर इस महान पुण्य हवन में अपना तन, मन, धन से सहयोग कर इस महान पुण्य कार्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर शिवपुरी जिले का नाम स्वर्ण अक्षरों में समाज के पृष्ठ पर अंकित करें, समय का विशेष ध्यान रखे और अपने विचार जरूर रखे। मीटिंग ठीक समय दोपहर के 1 बजे प्रारंभ कर दी जाएगी।