हैप्पीडेज स्कूल के होनहार विद्यार्थियों ने, CBSI वेस्ट जोन योगासन प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक- Shivpuri News

शिवपुरी।
शहर के एबी रोड पर संचालित हैप्पीडेज स्कूल के होनहार विद्यार्थियों के द्वारा सीबीएसई बेस्ट जोन योगासन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक हासिल कर विद्यालय सहित अंचल शिवपुरी को गौरान्वित किया है।

बताना होगा कि राजस्थान प्रदेश के जयपुर शहर में बीती 8 से 11 दिसंबर तक आयोजित सीबीएसई वेस्ट जोन योगासन प्रतियोगिता में 5 राज्यों के 32 विद्यालयों से 200 प्रतिभागियों तथा हैप्पीडेज विद्यालय से योग शिक्षक मनीष राठौर के नेतृत्व में योग के विभिन्न आसनों का प्रशिक्षण प्राप्त किया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन जयपुर में आयोजित योगासन प्रतियोगिता में प्रदर्शित किया जिसका परिणाम रहा कि शहर शिवपुरी के हैप्पीडेज स्कूल केा कांस्य पदक इस प्रतियोगिता में हासिल हुआ।

इस प्रतियोगिता में हैप्पीडेज स्कूल के विद्यार्थीगण जिसमें माही दीक्षित, जैनब हुसैन, मितांशी बाथम व सुरभि मिश्रा शामिल रही जिन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लिया साथ ही अपनी योगासन की कला का शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्णायको को प्रभावित कर प्रतियोगिता में तृतीय स्थान पर आकर यह पुरस्कार प्राप्त किया। छात्राओं के इस शानदार प्रदर्शन व उपलब्धि पर हैप्पीडेज स्कूल की संचालिका श्रीमती गीता दीवान, प्राचार्य श्रीमती अंजू शर्मा व समस्त शिक्षक.शिक्षिकाओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी व उज्जवल भविष्य की कामना की।