रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रैक्टर ने दूसरे ट्रैक्टर को मारी टक्कर, ट्रैक्टर पल्टाः चालक की मौत- Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के भादरौन गांव के पास से आ रही हैं जहां बीते दिनों एक ट्रैक्टर की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक की मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद टक्कर मारने वाले ट्रेक्टर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304 ए का प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार मृतक देवेंद्र उर्फ भूरा गुर्जर निवासी बसाई अपना ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एसी 7008 को चलाकर बदरवास से अपने गांव बसाई जा रहा था। ट्रेक्टर में पीछे ट्रॉली भी लगी हुई थी। जिसमें उसकी पत्नी भूरी बाई सहित परिवार के अन्य लोग बैठे हुए थे। जैसे ही ट्रेक्टर बिजरावन टपरा से भादरौन जाने वाले कच्चे रास्ते पर स्कूल के पास पहुंचा तभी एक ट्रेक्टर रॉग साईड से ओवरटेक करते हुए आया और देवेंद्र के ट्रेक्टर में टक्कर मार दी। जिससे ट्रेक्टर असंतुलित होकर ट्रॉली सहित सड़क किनारे गड्डे में पलट गया। इस दुर्घटना में ट्रेक्टर चला रहा देवेंद्र ट्रेक्टर के नीचे दब गया और उसके सीने व पसली में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर अफरा.तफरी मच गइ्र्र और आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। इसके बाद पुलिस ने मृतक का पीएम कराने के बाद ट्रॉली में बैठे उसके परिवार के सदस्यों के पृथक.पृथक बयान लिए और इसके बाद आरोपी ट्रेक्टर चालक रामसिंह गुर्जर निवासी ग्राम रसोई के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया।

G-W2F7VGPV5M