PIC बैठक कराने की मांग को लेकर पार्षदों ने सौंपा ज्ञापन- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
पोहरी नगर पंचायत के एक दर्जन पार्षदों ने आज एक ज्ञापन के माध्यम से पूर्व में लगाए गए टेंडर एवं खरीदी को पूर्ण रूप से निरस्त करने की मांग को लेकर नगर पंचायत के सीएमओ को ज्ञापन सौंपा जिसमें पार्षदों ने कहा है कि नगर परिषद की पी.आई.सी समितियों एवं नगर परिषद बैठकों द्वारा पूर्व में जो कार्य मंजूर किए गये

उनमें से उक्त कार्य जिनका टैण्डर नहीं लगाया गया है या जैम पर खरीदी नहीं डाली गई है उन्हें तत्काल प्रभाव से रोका जाए और पी.आई.सी. समिति एवं नगर परिषद द्वारा पूर्व में जिन कार्यों बिन्दुओं को स्वीकृती दी गई थी उनमें से ऐसे कार्य जिनका आज दिनांक तक टेंडर नहीं लगाया गया है, अथवा जिनकी खरीदी विज्ञप्ति जैम पर नही लगाई गई है उन्हें परिषद पी.आई.सी. की बागामी स्वीकृति तक तत्काल प्रभाव से रोका जाए।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि नगर परिषद पी.आई. सी. द्वारा मंजूर स्वागत द्वार जिनकी आज दिनांक तक खरीदी नहीं की गई है उन्हें आगामी बैठक की स्वीकृति तक नहीं खरीदा जाए। ओपन जिम जिसका एक सेट परिषद द्वारा खरीद कर लगवा दिया गया है आगे ओपन जिम सेट न खरीदे जाए। यह कि परिषद द्वारा पूर्व में खरीदे गए यात्री प्रतिक्षालय लगाने से पूर्व स्थान चयन हेतु

क्षेत्रिय पार्षद की सहमति ली जाए एवं आगे आज दिनांक के बाद शेष यात्री प्रतिक्षालय न खरीदे जाए। वहीं हाई मास्क लाईटें जो कि परिषद द्वारा खरीद ली गई है उनके लगाने के स्थान चयन पर परिषद की सहमति ली जाए तथा आगे हाई मास्क लाईट न खरीदी जाऐं। सैल्फी पाईंट की लगाई गई निविदा को तत्काल प्रभाव से आगामी बैठक तक के लिए स्थगन किया जाऐं।

यह कि पूर्व से प्रस्तावित जे.सी.बी मशीन एवं कचरा गाड़ियों के खरीदी टैंडर जल्द लगाए जायें। परिषद की आगामी बैठक में परिषद का पूर्व का संपूर्ण आय व्यय पत्रक प्रस्तुत किया जाऐं। परिषद की सहमति के बगैर पंचायतो जनपद से आए कर्मचारियों को छोड़कर अन्य किसी भी कर्मचारी या मस्टर कर्मचारी की भर्ती न की जाए।

जिन ठेकेदारों द्वारा गुणवत्ताहीन है या निर्धारित मापदों के अनुरूप नही है ऐसी एजेंसियों का भुगतान तत्काल प्रभाव से रोका जाए साथ भुगतान परिषद की सहमति के बाद किया जाए ऐसी ऐसियों को परिषद के कार्यों को करने हेतु ब्लैक लिस्ट किया जाए ज्ञापन सौंपने पोहरी नगर परिषद के 12 पार्षद शामिल थे।
G-W2F7VGPV5M