8 घंटे तक लोडिंग में लाश को लेकर घूमता रहा धर्मेंद्र, पिता बोला हत्या की हैं- Shivpuri News

NEWS ROOM
सचिन झा@ सिरसौद।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले गांव सिरसौद से आ रही है कि सिरसौद गांव में पिछोर के रहने वाला नांद गांव का युवक नीम के पेड़ से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वही मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी मौत दुर्घटना नही हत्या हैं। इस मामले में सबसे खास बात यह रही कि परिजनों को बीमारी की सूचना पर अपने बेटे को तलाश करने अमोला पुलिस की मदद लेनी पडी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का दोस्त लाश को लेकर 8 घंटे तक घूमता रहा।

जानकारी के अनुसार पिछोर अनुविभाग में आने वाले गांव नांद निवासी शिव सिंह लोधी उम्र 23 साल पुत्र सिरनाम लोधी को उसी का दोस्त धर्मेंद्र लोधी निवासी नादं अपने साथ बिजली के खंभे गाड़ने की मजदूरी करने नांद से 15 दिन पूर्व लेकर आया था। जानकारी मिल रही हैं कि इनका काम करैरा अनुविभाग में आने वाले गांव बामौर टीला में चल रहा था। काम खत्म करने के बाद यह दोनों धर्मेन्द्र की रिश्तेदारी में सिरसौद रात रुकने आ जाते थे।

नीम के पेड़ पर चढा शिवसिंह, नीचे गिरा मौत

धर्मेन्द्र लोधी ने बताया कि हमारा काम बामौर टीला गांव में चल रहा था,इस कारण हम सिरसौद रोकने के लिए आ जाते थे। 9 दिसंबर को सुबह शिव सिंह को मंजन करना था इसलिए वह सिरसौद में महेश लोधी के खेत पर स्थित नीम के पेड पर चढ गया और नीम की टहनी तोड़ने लगा। अचानक शिव सिंह का पैर फिसला और वह नीचे गिर गया,मैंने जाकर देखा तो उसके सिर से खून निकल रहा था। शिवसिहं बेहोश था ओर बोल नहीं रहा।

स्कॉर्पियो से लेकर शिवपुरी भागा लेकिन

धमेन्द्र लोधी ने बताया कि में तत्काल शिवसिह को इलाज के लिए स्कॉर्पियो गाडी से शिवपुरी लेकर निकला,लेकिन रास्ते में देखा कि इसकी हालत ज्यादा खराब है इसलिए इसको झांसी लेकर चलते हैं। बीच रास्ते से हम झांसी के लिए निकले लेकिन स्कॉर्पियो वाला झांसी नही गया और बीच रास्ते में काली पहाड़ी पर हमे उतार गया।

काली पहाड़ी से परिजनों को सूचना दी

बताया जा रहा है कि धमेन्द्र लोधी ने शिवसिंह के विषय में उसके परिजनो को मरने की नही बीमार होने की सूचना दी थी। इसके बाद में इसे लोडिंग वाहन से लेकर वापस आया हूं। वही मृतक के पिता सिरनाम लोधी का कहना है कि हमें तत्काल इसकी सूचना नहीं दी। हमें चार बजे फोन किया था कि शिव सिंह की तबीयत खराब है और उसे झांसी भर्ती किया हैं। हमें लगातार गुमराह किया जा रहा था कभी कहा जा रहा था कि झांसी है फिर बोला काली पहाड़ी पर है शिव सिंह की हत्या की है पुलिस जांच करे।
G-W2F7VGPV5M