सरकारी अस्पताल की टॉयलेट में मरा मिला पिछले 4 दिन से पलंग से गायब देवीलाल: अस्पताल पर सवाल- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के सरकारी अस्पताल से आ रही है कि शुक्रवार की शाम से अस्पताल के पलंग से गायब मरीज की लाश वार्ड की टॉयलेट में मिली है। उक्त मरीज को पेट की दर्द की शिकायत पर शनिवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था,शाम को जब परिजन उससे मिलने पहुंचे तो मरीज पलंग पर नहीं मिला। परिजनों ने शनिवार की शाम का इस मरीज की गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार कमालगंज घोसीपुरा में रहने वाला 40 वर्षीय देवीलाल शाक्य पुत्र मिश्रीलाल शाक्य को शुक्रवार की सुबह पेट दर्द घर पर होने लगा,इस कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने देवीलाल को जांच कर भर्ती करने की सलाह दी और उसे अस्पताल के सर्जिकल वार्ड जो अस्पताल की तीसरी फ्लोर पर स्थित है वहां भर्ती करा दिया गया था।

पास बाले मरीज बोले वो कहीं चला गया

दैवी लाल शाक्य के बडे भाई लाल चंद शाक्य ने बताया कि शुक्रवार की शाम को हम देवीलाल को देखने आए तो देखा कि देवीलाल पलंग पर नहीं हैं परिजनों के पास के पलंग वाले मरीजों ने पूछा तो बताया गया कि वह शाम को बोतल निकलवाकर की चला गया हैं।

गुमशुदगी दर्ज कराई: आज कैमरो ने उगला राज

परिजनों का कहना है कि जब देवी लाल पलंग पर नहीं मिला तो उसे अस्पताल परिसर में खोजने का प्रयास किया,उसके बाद देवीलाल की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस ने कहा कि 24 घंटे बाद गुमशुदगी दर्ज की जाऐगी। इसके बाद शनिवार को देवीलाल की गुमशुदगी सिटी कोतवाली में दर्ज कराई।

कैमरो ने खोला राज, मृत अवस्था में वार्ड की टॉयलेट में मिला

परिजनों ने आज अस्पताल के कैमरे चेक कराए तो कमरे में शुक्रवार की शाम देवीलाल वार्ड की टॉयलेट में जाते दिखा,लेकिन वापस आते नहीं दिख कर रहा था। टायलेट के गेट खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद था। टॉयलेट के गेट तोड़कर देखा तो देवीलाल की लाश अंदर मिली।

सवालो का ढेर अस्पताल प्रबंधन के आगे

मरीज की टॉयलेट में मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन पर सवालो के ढेर खड़े हो रहे हैं। सबसे पहले सफाई व्यवस्था पर मान ले कोई मरीज टायलेट नही गया लेकिन सफाई कर्मचारियों ने टॉयलेट की सफाई नहीं की।इससे साफ सिद्ध होता है कि अस्पताल में साफ सफाई की क्या व्यवस्था हैं।
G-W2F7VGPV5M