सर्दी के साए में रहेगी 31 की नाईट, 8 किमी की रफ्तार से चल रहे है शीत लहर- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
नए साल के स्वागत में शिवपुरी शहर के युवा जश्न मनाने की तैयारी कर रहे है,शिवपुरी में ठंड थर्ड डिग्री के कारण आमजन के दैनिक जीवन पर असर पड़ रहा हैं। दिन और रात के पारा लगातार नीचे लुढ़क रहा है। 31 के दिन मे चल रही शीतलहर ठंड का अहसास दोगुना कर रही है। सर्दी के साए मे आज नए साल का स्वागत होगा।

शहरी सीमा के बाहर है तैयार रेस्टोरेंट

शहरी सीमा के बाहर थीम रोड पर गुना नाके के पास स्थित एक रेस्टोरेंट में भी नए साल की डिनर पार्टी आयोजित की जा रही है। जिसमें शामिल होने वाले लोगों के लिए कई तरह के गिफ्ट देने की तैयारी की गई है। कार्यक्रम ऑर्गनाइजर ने बताया कि हमने नए साल की इस पार्टी में ड्रिंक करना व करके आने पर पूरी तरह से पाबंदी रखी है। नए साल की इस पार्टी में कई तरह के खेलों के साथ ही गीत.संगीत की भी व्यवस्था की गई है। मणिका का दावा है कि नए साल के आगमन तक इस पार्टी को मनाया जाएगा।

टूरिस्ट विलेज में होगा धमाल

शिवपुरी शहर से तीन किमी दूर प्राचीन पर्यटन स्थल भदैया कुंड के पास स्थित मप्र टूरिज्म के होटल टूरिस्ट विलेज में नए साल का जश्र मनाए जाने के लिए न केवल तैयारियां पूरी हो गईंए बल्कि उनके कूपन भी लगभग सभी बिक चुके हैं। यहां फैमिली व कपल को नए साल के इस रंगारंग कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। होटल में रुके हुए लोगों के अलावा बाहर के भी कई लोगों ने कूपन लिए हैं तथा शिवपुरी शहर के भी कई परिवार व जोड़े इसमें शामिल होंगे। होटल मैनेजर नवीन शर्मा का कहना है नए साल का जोरदार स्वागत होगा।

पुलिस की भी रहेगी नजर, तैयारी पूरी

31 दिसंबर की रात को होने वाले आयोजनों पर हमारी नजर रहेगी। अभी तो टूरिस्ट विलेज व एक अन्य रेस्टोरेंट से सूचना मिली है। साथ ही रात में मोबाइल घूमती रहेगी तथा नशे में वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। न्यू ईयर पार्टी शांतिपूर्ण मनाए, इसके लिए पहले ही समझा दिया।
राजेश सिंह चंदेल पुलिस अधीक्षक शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M