शिवपुरी के फिजिकल पर रहने वाली महिला कर रही है ब्लैकमेलः SP से शिकायत- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के एसपी ऑफिस शिवपुरी से आ रही हैं कि एसपी ऑफिस पहुंचकर एक युवक ने महिला की ब्लैकमेलिंग को लेकर शिकायती आवेदन सौंपा हैं। इस आवेदन के अनुसार महिला ने उस पर झूठी एफआईआर करवा दी। न्यायालय में राजीनामे के नाम पर उससे 40 हजार रुपए लूट लिए उसके बाद अब वह कीमती मोबाइल की डिमांड कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार फिजिकल थाना अंतर्गत सईसपुरा क्षेत्र में रहने पीड़ित राजकुमार माहौर ने बताया कि एक महिला ने ढाई साल पहले फिजिकल थाने में उसकी छेड़छाड़ की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी। झूठी शिकायत पर जब पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं किया तो महिला ने 181 पर शिकायत दर्ज करवा दी। उक्त शिकायत के बाद उस पर 354 का प्रकरण दर्ज हो गया।

राजकुमार के अनुसार महिला से जब इस संबंध में राजकुमार ने बात की तो वह राजीनामा के एवज में उससे पैसों की मांग करने लगी। उसने पैसे लेकर शपथ पूर्वक राजीनामा भी कर लिया, लेकिन बयान देने के लिए लिए न्यायालय जाने के नाम पर महिला ने एक दो बार नहीं कई बार उससे पैसे लिए और करीब 40 हजार रुपये ऐंठ लिए। जब युवक व उसकी पत्नी महिला के पास दुबारा पहुंचे तो महिला ने युवक से कहा है कि पहले वह उसे 40 हजार का मोबाइल खरीदवाए उसके बाद वह राजीनामा पर विचार करेगी।

युवक और उसकी पत्नी का कहना है कि वह महिला के पास जब यह कहने गए थे कि वह न्यायालय जाकर गवाही दे दे तो मुंहवाद होने पर महिला के पति ने उसकी मारपीट कर दी, जिससे उसके सिर में चोट लग गई। वह इस बात की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो महिला वहां पर फिर से छेड़छाड़ की झूठी शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई। युवक अव अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए एसपी आफिस में आवेदन देकर इस बात की गुहार लगा रहा है कि उसकी टावर लोकेशन आदि। चेक कर ली जाए ताकि यह स्पष्ट हो जाए कि महिला शिकायत झूठी है।