रेखा शर्मा की दुर्घटना में मौत, नंदेऊ अमित पाराशर पर मामला दर्ज, स्पीड ब्रेकर की अनदेखी- Shivpuri News

शिवपुरी।
सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम राजा की मुढैरी रातीकिरार रोड़ पर तेज रफ्तार बाइक चला रहा युवक यदि स्पीड ब्रेकर का सम्मान करता तो उसके पीछे बैठी महिला रेखा शर्मा निवासी शिव कॉलोनी शिवपुरी की जान बच सकती थी। स्पीड ब्रेकर पर बाइक चालक ने तेजी से बाइक चलाई।

जिससे बाइक में झटका लगने से महिला रेखा शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां से उसे ग्वालियर रैफर किया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग जांच के पश्चात मृतिका के नंदेऊ अमित पाराशर निवासी वीर सावरकर कॉलोनी के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337, 304, के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

सिरसौद थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक मनीष पचौरी ने इस मामले में जांच की और मृतिका रेखा शर्मा के पति अजय शर्मा निवासी खजूरी हाल निवासी शिव कॉलोनी शिवपुरी की निशानदेही पर घटनास्थल का मानचित्र तैयार कर उनके पति देवर संजय शर्मा, पुत्र दामोदर शर्मा सहित एक राहगीर ओमी पुत्र मांगीलाल रावत निवासी पहाड़ी बसई के कथन लिए।

जिसमें सामने आया कि मृतिका के नंदेऊ अमित पाराशर निवासी वीर सावरकर कॉलोनी रेखा शर्मा के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एम जेड 9545 से ग्राम राजा की मुढैरी से निकलकर रातिकिरार रोड पर जा रहे थे। बयानों में बताया गया कि आरोपी अमित पाराशर बाइक को बहुत तेजी से चला रहा था। जैसे ही बाइक विकास रावत की मुढैरी में स्थित दुकान के सामने पहुंची। जहां सड़क पर स्पीड ब्रेकर बना हुआ था।

जिसे देखने के बाद भी आरोपी ने बाइक की स्पीड कम नहीं की और तेज रफ्तार बाइक स्पीड ब्रेकर से निकल गई। जिससे अचानक बाइक को झटका लगा और पीछे बैठी रेखा शर्मा उछलकर सड़क पर गिर गई। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आ गई। इस दौरान पीछे बाइक से मृतिका के पति अजय शर्मा और देवर संजय शर्मा भी आ रहे थे। जिन्होंने दुर्घटना होने पर दोनों घायलों को शिवपुरी लेकर आए।