Shivpuri News- फोरलेन हाईवे पर यात्रियों से भरी बस खडे ट्रक में जा भिड़ी,1 की मौत 11 घायल

बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले फोरलेन हाइवे पर एक यात्रियों से भरी बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस घटना में एक बस यात्री की मौत हो गई और 11 लोगों के घायल होने की खबर मिल रही हैं। 

सभी घायलों को उपचार के लिए बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं। जहां से तीन गंभीर घायलों को शिवपुरी के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार, बदरवास थाना क्षेत्र के एनवारा और बूढ़ा डोंगर के बीच आज शनिवार की सुबह 5:00 बजे कानपुर से सूरत जा रही यात्री बस सड़क किनारे खड़े हुए एक ट्रक में जा घुसी।

चालक ने नाश्ते के समय पी थी शराब, क्षमता से अधिक भरी थी सवारी

बस में सवार उत्तर प्रदेश के उरई से सूरत जा रहे विमल चंद ने बताया कि बस चालक ने शिवपुरी में एक होटल पर नाश्ते के साथ शराब पी थी। जिसके बाद वह बस को तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था। इसी दौरान बस चालक ने सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक में टक्कर मार दी। 45 सीटर बस में लगभग 117 सवारियां भरी हुई थी। बस में सवार विमल चंद ने बताया की बस और ट्रक की भिड़ंत के बाद बस ट्रक को कई फीट तक खींच कर अपने साथ ले गई।

ये हैं घायलों के नाम

बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत में 11 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र सहित जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बस और ट्रक की भिड़ंत में धर्म सिंह, आकाश सिंह, भान सिंह, राजेश कुमार, चेतराम पाल, मजहर,संदीप,राजेश नायक, शामिल हैं।

5 घंटे तक बस में फंसा रहा घायल

जानकारी के अनुसार, जिस बस सवार की मौत बस हादसे में हुई है वह बस और ट्रक की भीषण टक्कर के बाद बस की सीटों में बुरी तरीके से फंस चुका था। जिसे हादसे कुछ घंटों बाद निकाला गया। ऐसे में अगर समय रहते मृतक को बाहर निकाला होता तो संभवत उसकी जान बच सकती थी। मृतक की पहचान नितिन गोस्वामी उम्र 18 साल के रूप में हुई। हादसे के बाद बस चालक और बस क्लीनर मौके से फरार हो गए। बदरवास थाना पुलिस ने बस हादसे की जांच शुरू कर दी है।