पिछोर में आधी रात अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा बॉयफ्रेंड, कमरे मे पकड़ लिया परिजनों ने: मारपीट-मामला दर्ज- Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में एक निवासरत एक परिवार ने अपने ही घर में अपनी बेटी को आधी रात कमरे में उसके बीएफ के साथ पकड़ लिया। परिजनों ने लडकी को बीएफ के जमकर मारपीट करते हुए डायल 100 को बुला लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अपनी प्रेमिका के बेडरूम आधी रात पकडे गए आशिक पर 151 का मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात पिछोर थाना क्षेत्र के एक गांव में निवासरत एक युवती ने अपने आशिक को आधी रात मिलने के लिए बुलाया। लडका भी अपनी प्रेमिका से मिलने रिस्क लेते हुए आधी रात उससे मिलने उसके घर जा पहुंचा और किसी तरह उसके कमरे में पहुंच गया। बेटी की इस करतूत की भनक उसके परिजनों को लग गई।

बताया जा रहा है कि लडकी को अपने घरवालों की उठने की आवाज आ गई उसने अपने बीएफ को भगा दिया,लेकिन परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से लडके का पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस को पकड़े गए युवक ने बताया कि ने बताया कि उसका पड़ोस के गांव में रहने वाली युवती से कई दिनों से अफेयर चल रहा था। बुधवार की रात प्रेमिका ने उसे मिलने अपने घर पर बुलाया था। यहां दोनों साथ बैठकर बात कर रहे थे, तभी प्रेमिका के परिजनों ने उसे देख लिया। इसके बाद युवक घर से भाग खड़ा हुआ, परंतु परिजनों ने गांव वालों की मदद लेते हुए उसे पकड़  लिया तथा जमकर मारपीट कर दी।

प्रेमी ने बताया कि मारने वालों की संख्या आधा सैकड़ा से भी अधिक थी। पहले उसे ग्रामीणों ने मनभर के पीटा फिर डायल हंड्रेड को बुलाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने युवक पर शांति भंग करने का मामला दर्ज किया है।