तेंदुआ में करंट लगने से दो सगे भाईयों की मौत, बचाने की कोशिश में गवाई बुआ के बेटे ने जान- kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस के तेंदुआ थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक 4 साल के बच्चे और एक 22 वर्षीय नौजवान की करंट लगने से मौत हो गई। इस हादसे में एक 6 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हुआ ह। घायल को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। तेंदुआ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना क्षेत्र के कुमरौआ कॉलोनी गांव में आज दोपहर में दो सगे भाई इंद्रभान आदिवासी;4 साल और राजवान आदिवासी;6 साल तालाब के किनारे खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों भाई तालाब की पार के ऊपर से निकली बिजली की लाइन की चपेट में आ गए।

इस पर इंद्रभान और राजभान के भुआ का बेटा उत्तम;22 साल ने जब को करंट लगते हुए देखा तो बचाने के फेर में वह भी बिजली के तारों में दौड़ते करंट की चपेट में आ गया। और तीनों बिजली के झटके के साथ दूर जा गिरे।

सूचना मिलते ही परिजनों ने तीनों को उपचार के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया पर डॉक्टर ने इंद्रभान और उत्तम को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में राजभान की जान बच गई। राजभान का उपचार कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में जारी है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। तेंदुआ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरु कर दी है।