शिवपुरी में गोयल ज्वैलर्स पर बनाई महिला की अश्लील वीडियो, महिला ने कराई FIR- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के प्रमुख बाजार सर्राफा बाजार से रही है कि सर्राफा मार्केट में स्थित गोयल ज्वैलर्स पर चांदी की पायल खरीदने आई महिला का व्यवसाई ने मोबाइल से वीडियो बना लिया,महिला समझ गई कि मेरा वीडियो बनाया गया है,उसने हंगामा कर दिया। इस मामले में गोयल ज्वेलर्स के संचालक रितेश गोयल पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार आज कोतवाली पहुंची एक महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि वह आज दोपहर लगभग ढाई बजे सर्राफा बाजार में गोयल ज्वैलर्स पर पायल खरीदने गई थी। महिला का आरोप है कि जैसे ही वह दुकान में गई तो दुकान के संचालक रीतेश गोयल ने काउंटर के नीचे अपना मोबाइल का वीडियो चालू कर रख दिया।

महिला को जैसे ही इस बात की भनक लगी महिला ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई। जिसके चलते महिला ने जब विरोध किया तो सर्राफा व्यापारी एकजुट होकर महिला को ही गलत ठहराने लगे। बताया गया है कि सर्राफा व्यापारी संघ के अध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने महिला को ही गलत ठहरा दिया।

बताया जा रहा है कि महिला का बेटा भी उसके साथ था। उसने मोबाइल खोलकर चेक किया तो उसमें एक अश्लील वीडियो जो मिली जो हाल की रिकॉर्ड की गई थी। महिला ने उक्त मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की जिस पर कोतवाली पुलिस ने रितेश गोयल पर मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले में व्यापारी ने सफाई दी कि उसका मोबाइल खराब हो गया है। और वह बार बार हैंग हो जाता है। यह वीडियो इसी के चलते बन गई है। आरोपी सर्राफा व्यापारी ने कोतवाली में भी महिला से कई बार माफी मांगी परंतु बात नहीं बनी और महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

इनका कहना है
एक महिला ने आरोप सर्राफा व्यापारी पर वीडियो बनाने के आरोप लगाए है। युवक के मोबाइल में वीडियों भी मिला है। इस मामले में पुलिस महिला के बयान दर्ज कर एफआईआर की हैं। 
अमित भदौरिया, नगर निरीक्षक सिटी कोतवाली