बैराड़ से गायब नाबालिग जौरा में मिली,बॉय फ्रेंड ने दिया था शादी का झांसा बलात्कार किया- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाने से आ रही हैं कि थाने में पिछले 2 नवंबर को एक नाबालिग के घर से फरार होने की शिकायत दर्ज हुई थी। यह शिकायत मां ने दर्ज कराई थी,पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया है नाबालिग ने बताया कि उसके साथ बलात्कार भी हुआ हैं। नाबालिग को उसका बॉयफ्रेंड की घर से भगा कर ले गया था।

नाबालिग की मां ने 2 नवंबर को बैराड़ थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस को बताया था कि वह रात के समय अपनी बेटी के साथ खाना खाकर सो गई थी। लेकिन जब सुबह उठी तो उसकी बेटी घर पर नहीं मिली उसने आस.पड़ोस में काफी तलाश की। लेकिन उसकी बेटी का कोई भी सुराग नहीं लगा। मां ने बताया कि बेटी को पड़ोस का रहने वाला एक नाबालिग किशोर अपने साथ भगा कर ले गया। बैराड़ थाना पुलिस ने लापता नाबालिग किशोरी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

बालिग होने 5 माह पहले भागी किशोरी

नाबालिग किशोरी की उम्र 17 साल 5 माह हो चुकी थी परंतु इससे पहले ही अपने पडोस में रहने वाले युवक के साथ भाग गई। बैराड़ थाना पुलिस लगातार किशोरी की तलाश में जुटी हुई थी पुलिस को नाबालिग किशोर की मोबाइल लोकेशन मुरैना के जौरा से मिली थी। बैराड़ थाना पुलिस ने दोनों नाबालिगों को जौरा से बरामद किया हैं। बरामद नाबालिग ने बताया कि संदीप ने उसे शादी का झांसा देकर भगाया और उसके साथ बलात्कार भी किया हैं।

G-W2F7VGPV5M