चलती बस से गायब हुए 1 लाख 33 हजार रुपए, सवारी और बस की पुलिस ने की सर्चिंग, रहस्य बना है अभी- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
पिछोर थाना अंतर्गत एक यात्री बस में सवार एक कर्मचारी के बैग से संदिग्ध हालातों में रूपये गायब हो गए हो गए। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच कर पूरी बस की सवारियों के सामान की तलाशी ली, लेकिन पैसों का कोई सुराग नहीं लगा।

जानकारी के अनुसार करैरा में नौकरी करने वाले मोहित पुत्र महेश नामदेव रोजाना की तरह शुक्रवार को अपनी ड्यूटी पर करैरा जा रहे थे। इसी क्रम में मोहित के दोस्त दीपक अग्रवाल ने उसे एक लाख 33 हजार रुपये करैरा के किसी व्यापारी को देने के लिए दिए।

महेश ने उक्त पैसे अपने बैग में रख लिए और बस में सवार होकर करैरा के लिए रवाना हो गए। बस करीब सात से आठ किमी दूर तक ही चली तभी अचानक उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने रुपयों की जो थैली बैग में रखी थी वह नहीं है। उन्होंने बैग चेक किया बैग में थैली नहीं थी।

मोहित ने तत्काल बस रूकवाई और फोन से मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सारा घटनाक्रम समझने के बाद बस में मौजूद सभी सवारियों की तलाशी ली। उनके सामान को चेक किया गया, परंतु पैसों का कोई सुराग नहीं लगा।

पूछताछ में बस के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि इस दौरान न तो कोई सवारी बस में चढ़ी है और न ही कोई सवारी बस से उतरी है। पुलिस के अनुसार मोहित ने कोई लिखित शिकायत पुलिस को दर्ज नहीं कराई है।
G-W2F7VGPV5M