Shivpuri News- मोबाइल की लाइट में बाइक दौड़ा रहे थे, रेलिंग से जा भिड़े, एक की मौत

पोहरी। शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के पोहरी.मोहना रोड स्थित सूरी नदी के पुल की रेलिंग से टकराकर शनिवार की देर रात बाइक सवार एक युवक नदी में गिर गया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृत युवक के शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सूरी नदी के पुल से टकराकर नदी में गिरे बाइक सवार युवकों की बाइक की हेड लाइट खराब थी। जिस कारण युवक मोबाइल टॉर्च की रोशनी के सहारे रात के अंधेरे में खाली पड़ी सड़क पर तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा रहे थे, तभी अचानक सूरी पुल के मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई। जिससे उछलकर बाइक सवार एक युवक दीपू आदिवासी सूरी नदी में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

माता की झांकी देखने जा रहे थे चारों युवक

बताया जा रहा हैं कि बैराड़ के ग्राम दुल्हारा के निवासी आकाश, अमन, सतेरिया और दीपू आदिवासी एक बाइक पर सवार होकर दुल्हारा से बूढ़दा गांव में माता की झांकी देखने जा रहे थे। तभी बैराड़ से निकल कर रावत होटल के पास मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सूरी नदी के पुल की रेलिंग से टकरा गई।

टक्कर में बाइक सवार दीपू आदिवासी उछलकर 20 फीट नीचे सूरी नदी में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार आकाश, अमन और सतेरिया आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बैराड़ थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भिजवाया। शव का पंचनामा बनाकर शव पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।