SHIVPURI जिला शिक्षा अधिकारी का कथित ऑडियो वायरल, DEO ने कहा मेरी आवाज नहीं

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। शिवपुरी से भोपाल तक शिक्षा विभाग के कर्मचारियों के बीच एक ऑडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग दावा कर रहे हैं कि इसमें शिवपुरी के जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव की आवाज है जो एक महिला शिक्षक से बात कर रहे हैं। संजय श्रीवास्तव का कहना है कि ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है। किसी ने उनके साथ भद्दा मजाक किया है। सच क्या है यह तो फॉरेंसिक जांच के बाद ही पता चल पाएगा फिलहाल ऑडियो वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला शिक्षक फिलहाल शिवपुरी ग्रामीण के एक स्कूल में पदस्थ और अपना ट्रांसफर शिवपुरी शहर में स्थित नंबर 2 स्कूल में करवाना चाहती है। इसी सिलसिले में निवेदन करने के लिए उन्होंने फोन लगाया था। बातचीत के दौरान साहब, महिला कर्मचारी को चंदा रानी कह कर पुकार रहे हैं। अपने घर बुला रहे हैं। ऑडियो में लॉन्ग ड्राइव की बात भी सुनी जा रही है। साहब इस बात से रूठे हुए हैं कि चंदा रानी होने अपने लेटेस्ट फोटो सेंड नहीं करती। मैडम स्मार्ट है, सुंदर है और बातों को समझती हैं। इसके अलावा स्कूल शिक्षा विभाग की कुछ राज की बातें भी बताई जा रही है। ऑडियो में प्रभारी मंत्री का भी एक राज खोल दिया गया है।

संजय श्रीवास्तव जिला शिक्षा अधिकारी शिवपुरी का कहना है कि इस आडियो में मेरी मिमक्रिरी की है। यह मेरी आवाज नही है। मेरे को बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं इसकी में जांच करवा रहा हूं। समाचार लिखे जाने तक उन्होंने इस ऑडियो की जांच के लिए पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया था।
G-W2F7VGPV5M