विजय की छत से गिरने से मौत,पुलिस को मिला चखना और दारू की खाली बोतल- Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर विधानसभा के खनियाधाना तहसील के बामोरकला कस्बे से आ रही हैं कि कस्बे में रहने वाले एक 21 वर्षीय युवक घर की छत से गिर गया,जिससे उसकी मोत हो गई। बताया जा रहा हैं कि युवक घर में अकेला था। पुलिस को उसके घर में चखना और दारू की खाली बोतलें मिली है। कयास लगा रहे ह कि युवक दारू के नशे में छत से गिरा होगा। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

मृतक के घर में बच्चे पूजा के लिए फूल तोड़ने गए। उन्होंने देखा कि एक युवक नीचे पड़ा है। बच्चों ने मोहल्ले वालों को बताया तो मोहल्ले वालों ने मौके पर जाकर देखा तो युवक विजय कोली उम्र 21 साल की मौत हो चुकी थी। मोहल्ले वालों ने मृतक के परिजनों को सूचना दी तो मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर बामौरकलां थाना प्रभारी पुनीत वाजपेयी मौके पर पहुंचे।

चंदेरी साड़ी बनाने का कुटीर उद्योग लगाने चार दिन पहले ही आया था

पुलिस ने मृतक के परिजनों से बात की तो परिजनों का कहना है कि मृतक विजय कोली बामौरकलां के कुरयाना मोहल्ला में रहता था। विजय 4 दिन पहले ही इस घर पर ही चंदेरी साड़ी बनाने का कुटीर उद्योग लगाया था। विजय ने घर में अकेला ही रह रहा था। मृतक के पिता कानपुर में रहकर दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। युवक की मां की कई सालों पहले मौत हो चुकी थी।

विजय के पिता ने दूसरी शादी भी की थी पर 1 साल बाद उसकी दूसरी मां का भी स्वर्गवास हो गया था। मृतक के चाचा लखनलाल कोली ने मृतक के पिता से फोन पर संपर्क किया तो पिता का कहना था कि मुझे कानपुर से आने में समय लग जाएगा। इसलिए सभी घर के लोग मिलकर उसका अंतिम संस्कार कर लेंए मैं आ रहा हूं। फिलहाल बामोर कला पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर डेड बॉडी के लिए परिजनों को सौंप दिया। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर युवक ऊपर से कैसे नीचे गिरा और कैसे मौत हुई है।

युवक घर में अकेला रहता था। युवक की शादी नहीं हुई थी। पुलिस को घर के भीतर जाने के लिए भीतर जाने के लिए दरवाजे की अंदर से लगी कुंडी तोड़ना पड़ा था। पुलिस को घर में शराब का खाली क्वार्टर और उसके पास मूंगफली के छिलके भी मिले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक ने पहले घर में बैठकर शराब पी फिर नशे में अनियंत्रित होकर छत से गिर गया। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल करने में जुटी है।