लोगों की मुसीबत बना चैंबरः कभी भी हो जाते हैं हादसे, कई बार शिकायत करने बाद भी नहीं हुई सुनवाई- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
जिले के कोलारस नगर में लोगों की मुसीबत एक चैंबर बन गया है यह चैंबंर जैन मंदिर गली में नल सप्लाई के लिए बनवाया गया था, लेकिन इस चैंबर की बजह से कई हादसे हो रहे हैं। अब तक कई छोटे बड़े वाहन इन चैंबर में फंस चुके हैं। रविवार को फिर एक बार रेत और सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली इस चैंबर में फंस गई। नल के चैंबर में वाहन फसने की यह दस दिनों के भीतर तीसरी घटना है।

क्षेत्रीय लोग इस चैंबर को मजबूती से बनाए जाने की मांग कई बार कर चुके हैं जिससे ऐसी दुर्घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके। चैंबर को दुरुस्त करने के लिए क्षेत्रीय लोगों ने कई बार नगर परिषद कोलारस को भी शिकायत दर्ज कराई है। हाल ही में नगर परिषद के सीएमओ महेश चंद्र जाटव ने मौके का निरीक्षण भी किया और जल्द चैंबर को मजबूती से बनाए जाने की बात कही गई।

जिससे कोई वाहन हादसे का शिकार न हो सके इसके बावजूद नगर परिषद ने कोई भी कदम नहीं उठाए। आज फिर एक बार एक रेत और सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्राली चैंबर में फस कर दुर्घटना का शिकार हो गई।

गली में खेलते रहते हैं बच्चे जनहानि की आशंका

कोलारस नगर के जैन मंदिर गली के रहने वाले अभिषेक साड़ेया का कहना है कि गली में बच्चे खेलते रहते है। इसी दौरान कभी भी वाहन हादसे का शिकार हो जाते हैंए ऐसे में बड़ी दुर्घटना कभी भी घटित हो सकती है। जिसमें जनहानि भी हो सकती है।

धर्मेंद्र का कहना है कि इस गली से होकर ट्रैक्टर ट्राली का निकलना मजबूरी है। इसके लिए ईंट सीमेंट से भरे ट्रैक्टर ट्राली मुख्य बाजार से होते हुए आते हैं जबकि धर्मशाला वाले हनुमान मंदिर से मुक्तिधाम होते हुए वाहनों को लाया जा सकता है लेकिन चालक ऐसा नहीं करते जिसके चलते कई वाहन चैंबर में फस जाते हैं। इसके बावजूद नगर परिषद कोई भी ठोस कदम उठाने में लापरवाही बरत रही है ऐसी इस स्थिति में जनहानि होने की प्रबल आशंका बनी रहती है।
G-W2F7VGPV5M