karera News- कीटनाशक कंपनी के सेल्समैन को वाहन ने कुचला, मौत

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के सिल्लारपुर में एक कीटनाशक कंपनी के सेल्समैन को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। सेल्समैन की मौके पर ही मौत हो गई। करैरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजीव शर्मा 28 वर्ष निवासी भिंड जिले का रहने वाला है। हाल में मृतक करैरा में रहकर कीटनाशक दवाइयों के सेल्समैन का काम करता था। संभवत मृतक अपनी बाइक पर सवार होकर कीटनाशक दवाई की दुकानों पर विजिट के लिए निकला होगा। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे राजीव शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के पहुंचने तक लगा रहा जाम
अज्ञात वाहन की टक्कर से राजीव शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सड़क राजीव के सिर से निकले खून से सन गई थी कयास लगाए जा रहे है कि राजीव शर्मा की मौत किसी भारी वाहन की टक्कर से हुई होगी।

दुर्घटना में राजीव का सिर भारी वाहन के टायर के नीचे आ गया होगा। जिससे उसका सिर पूरी तरीके से क्षत विछिप्त हो चुका है। इसे लेकर मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ ने जाम की स्थिति निर्मित कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच शुरू कर दी है। करैरा थाना पुलिस लापता वाहन की तलाश में भी जुटी हुई है।

हेलमेट लगाया होता तो बच सकती थी जान
शिवपुरी पुलिस बड़े पैमाने पर अभियान चलाकर लोगों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक सहित मजबूर करने में लगी हुई है। परंतु लोगों पर इसका असर होता दिखाई नहीं दे रहा है। लोग पुलिस की अपील को नकारते हुए बिना हेलमेट पहने ही सफर करने में जुटे हैं। जबकि शिवपुरी पुलिस द्वारा जिलेभर में हेलमेट ना लगाने वालों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। इसके बावजूद भी लोग हेलमेट का इस्तेमाल करने से कतरा रहे हैं। हादसे में अगर राजीव शर्मा ने हेलमेट पहना होता तो संभवत राजीव की जान बच सकती थी।