नशा करने के लिए दंपती से मंगलसूत्र लूटा-karera News

करैरा।
जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम करई के पास दो युवकों ने स्मैक का नशा करने के लिए एक दंपती से मंगलसूत्र लूट लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बांसगढ़ निवासी माया पत्नी चंदन सिंह कुशवाह अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर वापस आपने गांव जा रही थी तभी रास्ते में करई के पास रात आठ बजे दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। जैसे ही चंदन सिंह ने बाइक रोकी वैसे ही दोनों युवक पत्नी माया के गले में पहना हुआ दो तोला वजनी सोने का मंगलसूत्र छीन कर भाग गए। दंपत्ति ने मामले की शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जब मामले की पड़ताल शुरू की तो पता चला कि लूट की यह घटना हल्के पुत्र बारे लाल केवट व सोनू पुत्र दौलत सिंह रावत ने अंजाम दी है। दोनों स्मैक के नशे के आदी हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो उनका कहना था कि लूट की यह वारदात उन्होंने स्मैक का नशा करने के लिए अंजाम दी थी।

यहां बताना होगा कि करैरा क्षेत्र के हर गांव में स्मैक का नशा गली गली में बेचा जा रहा है। ज्यादातर युवा नशे के आदि हैं और इसी के चलते वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।