Badarwas News- रुपयों की बसूली को लेकर युवक के साथ की बंधक बनाकर मारपीट

Bhopal Samachar
बदरवास
। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट की गई। आरोपी ने पहले उसे पहले अपने घर पर ले जाकर बंधक बनाया, इसके बाद जमकर पीटा। इसके पिता को तलाशते हुए मौके पर पहुंचे बेटे ने उसे बचाया। इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई है। पिटाई से घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम सुमेला का रहने वाला महेश कुशवाह अपने साले उधम सिंह कुशवाह के साथ शुक्रवार को बाइक से ग्राम बारई आलू लगाने की मशीन को देखने के लिए निकला हुआ था। इसी दौरान जब दोनों जीजा.साले बारई की पुलिया के पास पहुंचे, जहां छोटा ग्वाल जो होटल का संचालन करता है अपने एक साथी के साथ मिल गया।

उसने बाइक को रोक लिया। छोटा ग्वाल का कहना था कि महेश ने उससे दस हजार रुपए उधार लिए थे। जिन्हें महेश ने वापस नहीं लौटाए थे। जिसके बाद महेश को वह अपनी बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू
अपने जीजा महेश कुशवाह को छोटा ग्वाल के द्वारा जबरदस्ती अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले जाने की सूचना उधम सिंह कुशवाह ने अपने भांजे सतीश कुशवाह को दी। जिसके बाद सतीश ढूंढते हुए छोटा ग्वाल के घर पहुंचा तो उसके पिता महेश एक कमरे में घायल अवस्था में बेहोश पड़े हुए थे। महेश के साथ बंधक बनाकर मारपीट की गई थी। सतीश कुशवाह अपने पिता महेश को लेकर बदरवास थाने पहुंचा।

बदरवास थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद महेश कुशवाह को बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है बदरवास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
G-W2F7VGPV5M