गांधी पार्क में किया गया 45 फुट के अहंकार रूपी पुतले का दहन- Shivpuri News

शिवपुरी। मानव वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा इस दशहरे पर नवरात्रि महोत्सव के उपरांत रावण दहन का आयोजन किया गया जिसमें 45 फुट रावण का पुतला जलाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी आमंत्रित थे और विशिष्ट अतिथि के रूप में एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल और एसडीएम शिवपुरी गणेश जयसवाल और विशेष अतिथि के रूप में राम कुमार शिवहरे उपस्थित रहे । रात्रि 9:15 पर अतिथियों की उपस्थिति में रावण दहन का आयोजन हुआ

रावण दहन से पूर्व मनमोहक आतिशबाजी का कार्यक्रम रखा गया था इस कार्यक्रम को सभी अतिथियों के द्वारा सराहा गया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में जनमानस उपस्थित रहा जिसने इस पहले आयोजन को भरपूर वाहवाही दी और सोसायटी के सदस्यों से आव्हान किया कि आगे और भव्य रूप में रावण दहन का आयोजन किया जाए। मानव वेलफेयर सोसाइटी के संस्थापक सदस्य राजेश ठाकुर के द्वारा पूरे 10 दिवसीय आयोजन में प्रशासनिक और पुलिस के द्वारा जो सहयोग किया गया।

उसके लिए मंच से उनका धन्यवाद किया गया इस के उपलक्ष में उपस्थित पुलिस कप्तान राजेश सिंह चंदेल और प्रशासनिक बागडोर संभालने वाले एसडीएम गणेश जयसवाल को मंच से सम्मानित किया गया समिति के वरिष्ठ सदस्य संतोष शिवहरे, योगेंद्र सिंह तोमर और संजय शर्मा जी के द्वारा सभी प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों का धन्यवाद दिया गया।