33 लाख रुपए लेकर घर से फरार हुआ गोलू, गोवा में अय्याशी करने निकला था, पुलिस ने धर लिया- Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी विधानसभा में आने वाले गांव से आ रही हैं कि गांव में रहने वाला 20 वर्षीय युवक अपने बुआ के 33 लाख रुपए लेकर शुक्रवार शाम फरार हो गया। जब युवक की मां घर आई तो उसने देखा की उसका बेटा घर नही है और बक्से में रखे रुपए भी गायब है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई,घर से फरार युवक के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आज सुबह एक होटल में युवक सोता मिला।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र में आने वाले गांव पिपरघार में निवास करने वाली भूरी पत्नी दिनेश उम्र 40 निवासी पिपरघार ने थाना पहुंचकर बताया की उसकी ननद रचना कुशवाह ने अपनी कोलारस स्थित जमीन बेची थी। जमीन के पैसे लेकर पिपरघार अपने मायके में रख दिए थे उसके बाद शिवपुरी किसी काम से चली गयी।

भूरी खेत पर काम करने चली गई और बेटा गोलू भैंस चराने के लिए खेत पर चला गया। शाम को 5 बजे भूरी घर वापस आई तो उसने देखा ताला टूटा हुआ है और अटैची में रखें 33लाख 50 हज़ार रुपए गायब हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस ने जब गोलू का मोबाइल ट्रेस किया तो सुबह युवक ने थोड़े समय के लिए मोबाइल चालू किया था जिसकी लोकेशन ग्वालियर मानवीर होटल की आई थी। पुलिस तत्काल पोहरी से ग्वालियर रवाना हुई और पड़ाव थाना पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पड़ाव थाना पुलिस भी पोहरी पुलिस के साथ मानवीर होटल पहुंची।

जहां युवक ने रूम ले रखा था पुलिस जब रूम में पहुंचे तो गोलू सोता मिला। जिसे गिरफ्तार कर पोहरी लाया जा रहा है। गोलू उर्फ गोविंद कुशवाह से पोहरी पुलिस ने 33 लाख 50 हज़ार 500 रुपए बरामद कर लिए हैं वही युवक ने 29 हज़ार 500 रुपए खर्च कर दिए हैं।

24 घंटे में अय्याशी पर खर्च कर दिए 30 हजार रुपए

पुलिस ने जब पूछा कि 33.20 लाख रुपए बरामद हो गए हैं। शेष रुपए कहां है तो पता लगा कि छात्र ने 24 घंटे में हर तरह की अय्याशी की है और उसमें 30 हजार रुपए खर्च कर दिए हैं। शेष रकम उसका दोस्त मोनू लेकर भाग गया है। उसका दोस्त नहीं भागता तो वह यह रकम लेकर मुम्बई और गोवा के लिए निकल जाते।

मुम्बई और गोवा में जाकर करनी थी अय्याशी

पकड़े गए छात्र से पूछताछ में यही पता लगा है कि उसके दोस्त ने कहा था कि इतने पैसे में मुम्बई और गोवा पहुंचकर जमकर मजे करेंगे। इसके बाद मुम्बई में सैटल हो जाएंगे। पर दोस्त गेस्ट हाउस में ठहरा कर कहीं चला गया और लौटकर नहीं आया।

पुलिस का कहना

एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि घर से रुपए लेकर आया एक छात्र गेस्ट हाउस में मिल गया है और उसके पास से करीब 33 लाख रुपए भी मिल गए है। उसके परिजन व शिवपुरी पुलिस को सूचना दे दी है। पोहरी थाना पुलिस छात्र को ले जा रही है।