मां बाप ने अवैध शादीः 3 बच्चे हुए-मां की मौत, पिता जेल में अब बच्चे शिशु ग्रह में- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज से 16 साल पूर्व एक नवयुवक द्वारा किए गए अपराध की सजा उसके तीन अवोध बच्चे भोगने को मजबूर हैं। माँ की मृत्यु व पिता के जेल जाने के कारण इन बच्चों को चाईल्ड लाईन की सहायता से बालकल्याण समिति शिवपुरी ने शिशु गृह में देखरेख के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौदी निवासी बटी जाटव ने अपने ही गांव की एक नाबालिग बालिका को प्रेम जाल में फंसाकर उसे भगाकर ले गया। जहां उसने बालिका से शादी रचा ली थी। बालिका के माता.पिता के आवेदन पर पुलिस ने बंटी के खिलाफ अपहरण पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया।

तभी से पुलिस को आरोपी बंटी की तलाश थी। गत दिवस आरोपी बंटी को पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। बताया गया है कि बंटी ने जिस नाबालिग बालिका के साथ प्रेम विवाह किया था उसकी तीन संतानें को जन्म देकर माँ का निधन हो गया।

इन में दो बालिका जिनकी उम्र ढाई वर्ष व आठ माह की हैं वहीं एक बालक जिसकी उम्र 4 साल है। बच्चों की माँ की मृत्यु के बाद इनका भरण पोषण पिता बंटी द्वारा किया जा रहा था। गत रात्रि पुलिस ने आरोपी बंटी को आज न्यायालय में पेश किया।

वह तीनों बच्चों को चाईल्ड लाईन के माध्यम से बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। जहां से उनकी तीनों बच्चों को शिशु बालिका गृह भेजने का आदेश दिया।
G-W2F7VGPV5M