सूने घर में चोरों का गृह प्रवेश: सोना चांदी के गहने साथ 127000 रुपए गायब- Badarwas News

बदरवास।
जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के वार्ड 04 में स्थित रतिराम प्रजापति के सुने मकान में चोरों ने बीती रात्रि धावा बोल दिया। घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों के द्धारा दी गई। घटना की जानकारी लगते ही रतिराम प्रजापति ने घटना की जानकारी बदरवास पुलिस को दी उक्त मामले को लेकर बदरवास पुलिस मौके पर पहुंची।

बदरवास पुलिस के द्वारा उक्त घटनाक्रम को लेकर मामला दर्ज किया गया रतिराम प्रजापति पुत्र मोहनलाल प्रजापति उम्र 41 साल निवासी आदर्श कालोनी वार्ड क्रमांक 04 रिपोर्ट किया कि कल दिनांक 04 तारीख को में मय परिवार के अपने मकान के मेन गेट में ताला लगाकर अपने गांव बरखेड़ा खुर्द चला गया था।

आज सुबह करीब 07 बजे पडोसी सुनील प्रजापति ने फोन लगाकर बताया कि तुम्हारे मकान का ताला टूटा हुआ है फिर में अपने मकान पर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ था अन्दर कमरे मे रखा बक्सा को देखा तो बक्से का ताला टूटा हुआ था व सामान बिखरा पड़ा था।

बक्से मे रखे मेरी पत्नी के पुराने इस्तेमाली सोने चांदी के जेवर एक सोने का हार, चार अंगूठी सोने की दो जोड़ सोने के बाला दो जोड़ चादी की पायल, एक करोनीए तीन जोड़ी चांदी के पट्टे, दो आनारदानी सोने की व नकदी 127000 रुपये रखे हुए थे जो नहीं मिले कोई अज्ञात व्यक्ति रात्रि मे मकान का ताला तोड़कर घर में घुसकर चोरी कर ले गया।