Shivpuri News- ठंडी सड़क पर जेठ ने बहु को कार से कुचलने की कोशिश की

शिवपुरी । शिवपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली ठंडी सड़क पर एक कार चालक ने बाइक से जा रहे एक युवक और बाइक पर सवार महिला को कुचलने के प्रयास किया गया। गनीमत रही कि दोनों में से किसी को भी चोटें नहीं आई हैं। महिला ने बताया कि कार चालक उसका जेठ है। महिला ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में पहुंचकर दर्ज कराई है।

न्यायालय में चल रहा है मामला
जानकारी के अनुसार श्वेता लोधी पत्नी विवेक लोधी की शादी 2020 में विवेक लोधी के साथ हुई थी कुछ समय तक तो ठीक चला लेकिन वह आए दिन दहेज की डिमांड करने लगे जिसके बाद इसी दुख में महिला के पिता का भी देहांत हो गया।

इसके बावजूद 5 लाख रुपए भी महिला के घर वालों ने उन्हें दे दिए थे लेकिन उसके बाद भी उनका रवैया नहीं बदला और पिछले 6 माह से महिला अपने ताऊ के यहां शक्तिपुरम सिद्धेश्वर मंदिर के पीछे शिवपुरी में रह रही है।

श्वेता ने बताया कि उसका कोर्ट में दहेज का केस चल रहा है उसने फिजिकल थाने में दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया था। जिसकी कई तारीख हो चुकी है आज भी कोर्ट में केस की तारीख थी और वह अपने भाई सत्येंद्र लोधी के साथ कोर्ट की तारीख में गई थी।

जब वह कोर्ट से लौट कर वापस जा रहे थे तो ठंडी सड़क पर महिला के भाई की बाइक में उसके जेठ ने कार से टक्कर मारी उसके बाद उसे कुचलने का भी प्रयास किया लेकिन गनीमत रही कि दोनों सुरक्षित रहे और महिला और उसका भाई कोतवाली पहुंचा जहां उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई है।