अग्निवीर बनने गया था संजय-एक्सीडेंट में मौत, पत्नी से कहा घंटे भर मे आ जाऊंगा- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाली कोटा-झांसी फोरलेन पर 2 ट्रकों की भिड़ंत में 2 लोगों की जान चली गई। रॉन्ग साइड से आ रहे एक ट्रक ने दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी,टक्कर इतनी तेज थी एक ट्रक के परखच्चे तक उड़ गए। इस घटना में 2 लोगों की मौत और 2 लोगों के घायल होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि इन ट्रकों की भिड़ंत में काली पहाड़ी गांव में निवास करने वाले युवक की मौत हुई है। संजय की एक साल पहले शादी हुई थी और उसकी 4 माह की बेटी है। संजय यादव दो भाई है। संजय के घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी इस कारण वह अग्निवीर की परीक्षा देने गया था। बताया जा रहा है कि सेना की भर्ती देने गए संजय की पत्नी राधा उसके घर आने की जानकारी बार बार ले रही थी। संजय ने रात 12 बजे बताया कि वह सलैया पर खाना खा रहा है और एकाध घंटे में घर पहुंच जाएंेगा। जब रात 2 बजे तक संजय घर नही पहुचा तो फिर राधा ने संजय को फोन लगाया तो फोन पुलिस ने उठाया और कहा कि एक्सीडेंट हो चुका है।

कम किराए देने के चक्कर में ट्रक में बैठा संजय

बताया जा रहा है कि संजय देवास में अग्निवीर की परीक्षा देने गया था और कम पैसे लगे इस कारण वह वह ट्रक में बैठा था,उसे क्या पता था कि उसका यह निर्णय उसकी जान ले लेगा। संजय के घर की आर्थिक स्थिति कमजोर है उसके घर में उसका एक छोटा भाई हैं वह मानसिक रूप से बीमार है। अपने घर और देश सेवा करने के उद्देश्य के कारण ही वह अग्निवीर की परिक्षा देने गया था। इस एक्सीडेंट में संजय के शरीर में 3 सरिए घुस गए थे,इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई इस एक्सीडेंट में संजय सहित एक अन्य युवक की भी मौत हो गई।

8 साल के बच्चे को सांप ने डंसा,सांप सहित बच्चे की मौत

पिछोर के छिरवाहा गांव में 8 साल के बच्चे को सांप ने डस लिया। परिजन ने घर में सांप को जाते देख लिया और लाठी से हमला कर मौके पर ही मार डाला। इधर इलाज कराने के लिए अस्पताल आते वक्त बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। पिछोर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

राजेंद्र उम्र 8 साल पुत्र महेंद्र लोधी निवासी छिरवाहा को 8 सितंबर की रात 11 बजे सोते समय सांप ने हाथ की उंगली में डस लिया। परिजन इलाज कराने शिवपुरी ला रहे थे, अस्पताल पहुंचने से पहले करबला पुल के पास राजेंद्र लोधी की मौत हो गई। अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।