साले का अपहरण कर घर में बंद कर शराब पिलाकर सरियो से मारा, दोनो टांगे तोड़ दी: मामला शहर का- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली 27 नंबर कोठी से आ रही हैं कि पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को 3 लोगों ने उसका अपहरण कर घर में बंद कर सरियो से मारपीट की। बताया जा रहा है कि युवक की हमलावरों ने 4 घंटे तक शराब पिला पिलाकर मारपीट की और टांगे तोड दी, हमलवारो ने युवक की गाडी तोड़ दी और उसके साथ मारपीट कर उसे गाडी में पटक कर भाग गए।

जानकारी के अनुसार गणेश कुशवाह उम्र 32 साल पुत्र प्रकाश कुशवाह निवासी वार्ड क्रमांक 1 छोटी नोहरी ने बताया कि आज दोपहर 1 बजे अपनी डस्टर गाडी का टायर बदलवाने के लिए बाईपास पर राजस्थान कोटा व्हील बैलेंस दुकान पर गया था जैसे ही गणेश टायर बदलवा कर 27 नंबर कोठी के पास से निकला तो बाइक पर सवार 3 युवक आए जिसका नाम संजय कुशवाहा,राजेंद्र शाक्यवार आए और गणेश को खींचकर अपने घर ले गए और घर में बंद कर सरियों से मारपीट शुरू कर दी।

घायल गणेश ने बताया कि मुझे संजय और उसके साथियों से संजय की मां ने बचाया वह बोली की यह मर जाएगा,इसके बाद यह दोनों मेरे को मेरी डस्टर में मुझे पटक रातौर गांव ले गए जहां एक खेत में दारू पीला पीला कर डंडे से मारपीट की। वहीं उन्होंने मुझे 2 घंटे तक मारा और रातौर में मेरी पूरी गाडी फोड दी।

इतने में इन हमलावरों का मन नहीं भरा फिर उन्होंने वनस्थली पेट्रोल पंप के सामने से फिर शराब खरीदी स्वयं ने पी और मुझे फिर जबरन शराब पिलाई,उसके बाद वह फिर अपने घर आए और मेरे पैरों में लोहे के सरिए मारे और मुझे मेरी गाडी में ही पटक कर भाग गए। मैने किसी तरह से अपने घर वालो से संपर्क किया वह मुझे लेकर अस्पताल आए। इस मारपीट में गणेश की दोनो टांगो व उल्टे हाथ में फैक्चर हो गया।

पुरानी रंजिश को लेकर की मारपीट, नौहरी का दामाद है संजय कुशवाह

बताया जा रहा हैं कि गणेश कुशवाह का पारिवारिक दामाद है संजय। संजय की ससुराल नोहरी में है एक साल पूर्व संजय की गणेश के परिवार ने संजय की मारपीट की थी जिसमें यह संजय बुरी तरह से घायल हो गया था। संजय पिछले 6 माह से गणेश की मारपीट करने घात लगाए बैठा था आज गणेश संजय के मोहल्ले में अपनी डस्टर CAR का टायर बदलवाने गया था और उसने देख लिया था,फिलहाल घायल गणेश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं।