अपनी पहचान के लिए संघर्ष कर रहे है महाराणा प्रताप के वंशज, पहचान दो नहीं तो करेंगे सामूहिक आत्मदाह- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कलेक्ट्रेड में आयोजित जनसुनवाई से है । जहां कलेक्ट्रेट में लोहापीटा जाति के लोगों ने कलेक्टर से गुहार लगाई है साहब हमारी समाज मूलभूत सुविधाओं से वंचित है ना रहने को कोई घर है, ना पीने को पानी है ना बिजली की कोई व्यवस्था हैं,तिरपाल की झौंपड़ी में रहने को मजबूर है। साहब जल्द जल्द हमारी समस्या का समाधान करें नहीं तो हम सभी लोग जनसुनवाई में आकर आत्महत्या कर लेंगे। इसके जिम्मेदार आप होंगे।

जानकारी के अनुसार कल्लूराम पुत्र रूपा लोहपीटा अपनी समाज के एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचकर अपनी समस्या सुनाई साहब हम गरीब परिवार के लोग है ना तो रहने के लिए घर है ना पीने के लिए पानी है ना ही हमारा राशन कार्ड बना, ना ही शासन की किसी योजना का हमें लाभ दिया जा रहा हम लोगों को मूलभूत सुविधा से वंचित किया जा रहा है

साहब हम गरीब लोगों को स्थाई आवास पट्टे दिलवाये जाये। जिससे आवासीय योजना का लाभ लेकर अपने खुद के मकान में जीवनयापन कर सकें। हमारे द्वारा लगातार जनसुनवाई में आवेदन दिये जा रहे है। आज दिनांक तक हमारी कोई सुनवाई नहीं की गई है। अगर अगले मंगलवार तक हम लोगों की सुनावाई नहीं की गई। तो हम लोग आत्महत्या करने पर मजबूर होंगे। इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।

जनसुनवाई में पहुंचे कल्लूराम, मोहर सिंह, पारासिंह, लक्खू, अतर सिंह, दिलखुश, विक्रम, पप्पू, तिलकसिंह, नेहनिया, विजय सिंह, दूल्हा, विक्का ,जगन्नाथ,पलनाथ आदि लोगों ने कलेक्टर से गुहार लगाई है।