घर से चप्पल खरीदने की कहकर बाजार गई पत्नी हुई गायब, 50 रुपए के स्टांप पर की थी शादी- Bairad News

बैराड़। शिवपुरी जिले के बैराड़ ग्राम जौ राई में रहने वाले एक युवक ने 8 साल पहले भोपाल की एक युवती से 50 के स्टांप पेपर पर शादी की थी। लेकिन एक पुत्र होने के बाद युवक को इस बात का कतई अंदाजा नहीं था कि उसकी पत्नी शादी के इतने सालों बाद घर पर बाजार चप्पल खरीदने जाने की बात कह कर अचानक गायब हो जाएगी।

फरियादी युवक का कहना है कि वह छिम.छिमा मेले में 7 दिन पहले जब मंदिर के दर्शन कर वापस लौटा तो उसकी पत्नी घर पर बाजार में चप्पल खरीदने जाने का बहाना बनाकर एकाएक गायब हो गई। हालांकि इस घटना के बाद उसने पत्नी को हर जगह ढूंढा, लेकिन कहीं कोई सुराग न मिलने पर अब पति ने थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

बैराड़ क्षेत्र के ग्राम जौ राई निवासी नंदकिशोर धाकड़ का कहना है कि 30 अगस्त को जब मैं विजयपुर के टिमटिमा हनुमान मंदिर में आयोजित मेले में गया हुआ था। जब वह मंदिर दर्शन कर मेले से वापस लौटा तो घर पर मां ने बताया कि उसकी पत्नी अनीता चप्पल खरीदने के लिए पैसे लेकर बाजार गई है, लेकिन वापस नहीं लौटी है। बकौल नंदकिशोर उसने अपनी पत्नी को हर जगह ढूंढा और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की लेकिन 7 दिन बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका है।

नंदकिशोर ने बताया कि उसने साल 2014 में 8 साल पहले भोपाल की युवती अनीता से 50 के स्टाम्प पर नोटरी कराकर शादी की थी, उसके बाद उनके यहां एक पुत्र भी हुआ जो कि अभी 7 साल का है, लेकिन पत्नी के यकायक घर छोड़कर जाने की घटना से वह व्यथित है।