Shivpuri News- दतिया से आए दामाद ने ससुर को कुल्हाड़ी से काट डाला, सुमन के लिए खून बहा

Bhopal Samachar
शिवपुरी जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम म्यावहरा में शुक्रवार की देर रात अपने ससुराल रह रहे युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या कर दी। सीहोर थाना पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम म्यावहरा के रहने वाले 50 वर्षीय आत्माराम जाटव ने अपनी बेटी सुमन की शादी दतिया जिले के ग्राम बहेरा के रहने वाले सिरनाम पुत्र मोतीालाल जाटव के साथ कर दी थी। शादी के कुछ समय बाद तक सुमन अपने ससुराल रही फिर एक दिन अपने मायके आई लेकिन फिर अपने ससुराल वापिस नहीं गई। तीन साल गुजर जाने के बाद भी सुमन अपने ससुराल नहीं गई। इस बीच सुमन के पति सिरनाम ने अपनी पत्नी को ससुराल बुलाने के कई प्रयास किए परन्तु वह नहीं आई। सिरनाम ने अपने ससुर से आत्माराम से बात की तो आत्माराम ने उल्टा सिरनाम को अपने यहां बुला लिया था। 

इसके बाद जब भी सिरनाम, सुमन को अपने घर ले जाने की बात कहता तो आत्माराम मना कर देता था। इसी दौरान जब सिरनाम अपनी पत्नी सुमन को लेकर अपने घर बहेरा नहीं पहुँचा तो सिरनाम का पिता मोतीलाल जाटव अपने बेटे सिरनाम की ससुराल 26 अगस्त को पहुँच गया। इसी बीच मोतीलाल जाटव का उसके समधी आत्माराम का बेटे-बहू को वापिस घर ले जाने की बात पर मुहवाद हो गया। 

मुंहवाद से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई पर आ गई। इसी मारपीट के दौरान सिरनाम व उसके पिता मोतीलाल ने आत्माराम पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। कुल्हाड़ी के हमले में आत्माराम की मौके पर ही मौत हो गई वारदात को अंजाम देने बाद मौके से पिता-पुत्र फरार हो गए। पुलिस पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M