Shivpuri News- कोर्ट रोड पर रफ्तार से दौड़ा रहा था बाइक, आरक्षक ने रोका तो नशे में कर दी झूमाझटकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के माधव चौक पर आज शनिवार की दोपहर एक शराब के नशे में युवक ने ड्यूटी पर तैनात आरक्षक के साथ जमकर झूमाझटकी कर दी। युवक को मौके पर तैनात अन्य आरक्षक पकड़कर शिवपुरी के सिटी कोतवाली थाने ले गए, जहां युवक को नशे के हाल में पाया गया। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने युवक का मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है।

भरे बाजार में दौड़ा रहा था शराब के नशे में बाइक

जानकारी के अनुसार कोर्ट रोड सब्जी मंडी पर पॉइंट लगाकर यातायात पुलिस के सूबेदार अरुण सिंह जादौन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार कोर्ट रोड पर लगभग 70 से 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार में बाइक को दौड़ा रहा था।

यह बाजार शहर का सबसे व्यस्ततम बाजार है। यहां सड़कों पर काफी भीड़ रहती है। सड़क पर तेज रफ्तार बाइक को दौड़ाता बाइक सवार कहीं कोई हादसा ना कर देए इसी के चलते सूबेदार अरुण सिंह जादौन ने माधव चौक पर तैनात यातायात पुलिस को वायरलेस पर युवक को रोककर समझाइश देने की सूचना दी थी।

माधव चौक पर तैनात आरक्षक पवन ने बाइक चालक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह रुकता हुआ नहीं दिखाई दिया। इसी दौरान आरक्षक पवन ने बैरिकेड्स को सामने लाना चाहा, लेकिन बैरिकेड्स में टक्कर मारते हुए बाइक सवार तेज रफ्तार से आगे की ओर बढ़ गया।

आरक्षक के साथ कर दी झूमाझटकी

जानकारी के अनुसार युवक माधव चौक चौराहे को पार करने के बाद अपनी बाइक को खड़ा करके आग बबूला होते हुए आरक्षक के साथ भिड़ गया। इस बीच आरक्षक को समझ में आता इससे पहले ही युवक ने आरक्षक के साथ जमकर झूमाझटकी कर दी। युवक का कहना था कि उसने बाइक को रोकने का कैसे प्रयास किया।

इसी दौरान आरक्षक पवन के पास खड़े अन्य आरक्षक सहित मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद युवक को सिटी कोतवाली थाने लाया गया। युवक अधिक शराब के नशे में था। युवक ने अपना नाम संदीप राठौर निवासी मनियर बताया, जिसका पहले मेडिकल कराकर युवक पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
G-W2F7VGPV5M