Shivpuri News- गांधी कॉलोनी से गायब शुभम ट्रक ड्रायवर के साथ मिला, मोबाइल न मिलने के कारण नाराज था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी की गांधी कॉलोनी से 16 अगस्त को गायब हुए शुभम शर्मा को पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल की हैं। बताया जा रहा है कि शुभम शर्मा ब्यावरा में एक ट्रक ड्रायवर के साथ था और मोबाइल न दिलाए जाने के कारण नाराज होकर घर से गायब हो गया था। शुभम के स-कुशल मिल जाने के बाद परिवार सहित सिटी कोतवाली पुलिस ने राहत की सांस ली हैं।

सुबह कोचिंग की कहकर निकला था हो गया था लापता

गांधी कालोनी के रहने वाले कपिल शर्मा का 16 वर्षीय पुत्र शुभम शर्मा 22 अगस्त सोमवार को सुबह 6 बजे घर से ष्मान्या एकेडमी,कोचिंग जाने की कहकर निकला था। जिसके बाद उसे बाबू क्वाटर क्षेत्र में स्थित एकता स्कूल में पढ़ने जाना था और लगभग दोपहर के 01ः15 पर घर आना था, लेकिन 16 वर्षीय शुभम घर नहीं पहुंचा था।

बेटे के समय पर नहीं लौटने पर चिंतित हुए पिता ने उसे हर जगह तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला। कपिल ने अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। लगातार शिवपुरी पुलिस बालक की तलाश में जुटी हुई थी।

फोन पर जाना था पिता का हालचाल

एक दिन शुभम ने अपने पिता के मोबाइल नंबर पर फोन कर उनसे बात की थी, लेकिन वह कहां है इसका पता नहीं बताया था। शुभम के पिता कपिल शर्मा ने तत्काल सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया को जिस नंबर से उसके बेटे ने फोन लगाया था वह नंबर बताया।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने नंबर पर जब बात की तो वह ड्राइवर का नंबर पाया गया। ड्राइवर ने बताया कि ट्रक चालक है और यह बच्चा उसके साथ में हैं।

मोबाइल ना दिलाए जाने से नाराज हो गया बालक

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने निर्देश देते हुए उसे तत्काल पुलिस के हवाले करने की बात कही, तो ड्राइवर ने बताया कि वह ब्यावरा में है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील कमरिया ने तत्काल ब्यावरा पुलिस से बात करते हुए उस बच्चे को दस्तयाब करने के लिए संपर्क साधा।

इसी दौरान ब्यावरा जिले के देहात थाना पुलिस ने बच्चे को दस्तयाब कर अपने साथ रख लिया। इसके बाद शिवपुरी पुलिस सहित बच्चे के परिजनों को ब्यावरा पहुंचाया गया, जहां से उसे सकुशल वापस लाया गया है। पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित परिजनों के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार बच्चा अपने पिता से मोबाइल की मांग कर रहा था, ना दिलाए जाने पर वह नाराज होकर घर से भाग गया था।
G-W2F7VGPV5M