Pragya the Play School Shivpuri में पेरेंट्स के साथ मारपीट, फीस को लेकर विवाद

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली से मिल रही है। माधव नगर प्ले स्कूल में फीस के विवाद को लेकर है। स्कूल के स्टाफ ने फीस के लिए पेरेंट्स के साथ मारपीट कर दी। स्कूल के मास्टर ने कहा कि तुम एक बार में फीस जमा क्यों नहीं करते हो। हर बार कम फीस लेकर आ जाते हो, इसी के चलते मास्टर ने विवाद करना शुरू कर दिया नौबत मारपीट पर पहुंच गई। और विवाद में पेरेन्ट घायल हो गया। इसको लेकर पिता से हुई के साथ मारपीट की शिकायत सिटी कोतवाली मे की जिस पर से टीचर के खिलाफ भादवि धारा 323,294,506 में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी अरविन्द धाकड पुत्र गोपाल धाकड उम्र 32 साल निवासी माधव नगर शिवपुरी माधव नगर में स्थित प्रज्ञा दा प्ले स्कूल में बच्चों में अध्ययन करते है। फीस जमा करने गये थें। स्कूल में काम करने वाले टीचर अभिषेक धाकड़ से फीस को लेकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ गया हाथपाई पर आ गया।


टीचर अभिषेक ने गोपाल धाकड़ में डंडा मार दिया डंडा गोपाल धाकड़ की आॅंख में लगा जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया गोपाल धाकड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस शिकायत में आरोपी अभिषेक धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।