विवाहिता लटकी मिली फंदे पर, शरीर पर चोट के निशान, पिता ने कहा पीट पीट कर मारा है- Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर भौंती थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम महोबा से मिल रही है। महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली महिला के पिता ने सुसराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाए है। बताया कि मेरी बेटी के साथ उसका पति व उसके ससुराल वाले मारपीट करते थे । उसने फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं बल्कि उसको मारकर फांसी पर लटकाया दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम महोबा की रहने वाली शकुंतला उम्र 36 वर्ष पति सुरेश जाटव ने बीते रात 8 से 9 बजे के बीच अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पति का कहना है कि जिस समय शकुंतला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की उस समय वह घर से बाहर किसी काम से गया हुआ था।

सूचना मिलते वह घर पर पहुंचा जिससे तो देखा कि शकुंतला फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। उसने व उसके बेटे ने शकुंतला को नीचे उतारा मौके पर पुलिस पहुंच गई शकुंतला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया।

मृतका के पिता ने सुसराल पक्ष पर लगाए आरोप

मृतिका शकुंतला के पिता कैलाश जाटव का आरोप है कि शकुंतला के ससुराल वाले लंबे समय से शकुंतला के साथ मारपीट कर प्रताड़ित करते आ रहे थे पिछले दो-तीन दिन पूर्व से शकुंतला के साथ उसका पति कैलाश मारपीट कर रहा था जिसकी जानकारी शकुंतला ने खुद फोन लगाकर खोड़ में अध्यन कर रहे अपने बेटे अतुल को दी थी। इधर शकुंतला के पति सुरेश जाटव का कहना है कि शकुंतला घर में रस्सी के बने फंदे पर लटकी हुई थी।

जिसको मेरे एवं गांव के कुछ लोगों द्वारा उतारा गया है। मृतक शकुंतला के मायके वालों का आरोप है कि शकुंतला के शरीर पर अनेकों जगह चोटों के निशान हैं जिससे प्रतीत हो रहा है कि पहले शकुंतला के साथ मारपीट की फिर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया।

इनका कहना है

भौंती थाना प्रभारी संजय मिश्रा का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है पीएम रिपोर्ट आने के बाद विवेचना में खुलासा हो सकेगा की मृत्यु फांसी लगाने से हुई है या फिर मृतक को मारकर फांसी पर लटकाया गया है। अभी मृतक के परिजनों के बयान भी लिए जाना बाकी हैं मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M