Bairad News- यादवो में खूनी संघर्ष: 4 घायल, 15 लोगों पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम ककरई में पुराने विवाद को लेकर यादवों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इस झगड़े में दोनों पक्षों से 4 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को बैराड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम ककरई के यादव परिवारों के बीच खेत की बागड़ टूटने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर बुधवार की शाम को मुलायम पुत्र कन्हैया यादव का लहरी और ध्रुव यादव से झगड़ा हो गया। गांव में झगड़े की सूचना मिलने पर दोनों पक्षों के लोग एकत्रित हो गए और एक दूसरे के ऊपर लाठी.डंडे और लोहे के सरिए से हमला बोल दिया।

झगड़े के दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के मुलायम यादव और नंदकिशोर यादव घायल हुए हैं जबकि दूसरे पक्ष के लहरी यादव और कैलाश यादव घायल हुए हैं। घटना की रिपोर्ट दोनों पक्षों ने बैराड़ थाना पहुंचकर दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक पक्ष के फरियादी लहरी यादव पुत्र होकम सिंह यादव उम्र 52 वर्ष निवासी ककरई की रिपोर्ट पर से मुलायम यादव, भूरा यादव, नवल यादव,मंगल सिंह यादव, राजेंद्र यादव के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी मुलायम पुत्र कन्हैया यादव की रिपोर्ट पर से लहरी यादव, ध्रुव यादव, पवन यादव, भरत यादव, रामनिवास यादव, अमर सिंह यादव,कल्ला यादव, कन्हैया यादव, औतार यादव और मुलायम यादव के खिलाफ मारपीट की धारा में मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M